अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से की लड़ाई


अंकिता ने खुलासा किया कि मन्नारा चोपड़ा खेल में सर्वश्रेष्ठ थीं क्योंकि उनके आसपास इतना कुछ होने के बावजूद, वह अपने अभिनय में दृढ़ रहीं। रह गया. जब मुनव्वर अंकिता से असहमत दिखे तो विक्की और अभिषेक कुमार एक-दूसरे से बहस करते नजर आए. वहीं अंकिता ने स्थिति को संभालने की कोशिश की। टीज़र में एक आगामी गार्डन टास्क भी दिखाया गया है।

आगामी कार्य को भी दिखाया गया जहां विक्की ने मुनव्वर फारूकी को नीचे खींचना शुरू कर दिया और उन्हें कार्य पूरा करने से रोक दिया। अभिषेक ने मदद करने की कोशिश की तो घर के बाकी सदस्यों के आ जाने पर मुनव्वर आक्रामक हो गए.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच भी बड़ी लड़ाई हुई जब अंकिता ने उनसे कहा कि वह उन्हें यह न बताएं कि कोई और गेम में रहने का हकदार है, भले ही वह अन्यथा सोचती हों।

टीजर के आखिरी पलों में मन्नारा और मुनव्वर एक-दूसरे से तीखी बहस करते नजर आ रहे हैं. अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी फाइनल में पहुंचने वाले नवीनतम प्रतियोगी हैं। ईशा मालविया सप्ताहांत में बाहर होने वाली आखिरी प्रतियोगी थीं। रोस्टिंग टास्क के बाद कम वोटों के कारण वह एलिमिनेट हो गईं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *