अगले 4 दिन में OTT पर मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज, देखें लिस्ट


OTT Web Series And Movies: आजकल दर्शक घर बैठे ही मनोरंजन का मजा लेना चाहते हैं। इसके लिए वो ओटीटी को ज्यादा तवोज्जो दे रहे हैं। आज के समय में दर्शको में ओटीटी का क्रेज उनके सिर चढ़ बोल रहा है। दर्शको को ओटीटी पर अपने हिसाब से मसाला मिल जाता है।

साथ ही फैंस अपने चहेते सितारों को भी ओटीटी पर देखना चाहते हैं। दर्शको को रोमांस, थ्रिलर और क्राइम सब कुछ एक ही जगह चाहिए, जिसके लिए ओटीटी है। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आने वाले चार दिनों में किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन-सी सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही है। चलिए जान लेते हैं…

यह भी पढ़ें- Video Viral: दुल्हन की तरह सजा Raghav-Parineeti के सपनों का घर

आने वाले चार दिनों में मिलेगी मनोरंजन का डबल डोज

लव अगेन

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म बहुत जल्द ओटीटी पर आ रही है। ये फिल्म 20 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसकी कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके मंगेतर की मौत हो जाती है। आप भी घर बैठे इसको ओटीटी पर देख सकते हैं।

दिस फूल सीजन 2

दिस फूल एक अमेरिकन वेब सीरीज है, जो 20 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। आप भी घर बैठे इस सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

जाने जां

करीना कपूर खान ‘जाने जां’ से ओटीटी डेब्यू कर रही है। 21 सितंबर को इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

केनगान आशुरा सीजन 3

21 सितम्बर को जापानी एनिमे सीरीज केनगान आशुरा का सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।

कैसेंड्रो

22 सितम्बर को प्राइम वीडियो पर कैसेंड्रो रिलीज होगी। ये एक पीरियड बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है।

किंग ऑफ कोठा

दुलकर सलमान हमेशा ही अपनी अदाकारी से फैंस को दिल जीत लेते हैं। 22 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक्टर की किंग ऑफ कोठा रिलीज की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *