अजय देवगन की ‘Maidaan’ मूवी ने मचाया धमाल…ऑडियंस को आई बेहद पसंद…मूवी का पहले दिन का कलेक्शन


मुंबई 12 अप्रैल 2024 अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को क्रिटिक्स काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. ज्यादातर लोग अजय देवगन की परफॉर्मेंस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट और एक्सपर्ट तरण आदर्श ने मैदान को पावर पैक्ड बताया. वैसे अगर स्टार कास्ट की बात की जाए तो इस फिल्म अजय देवगन ही बड़ा नाम हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस की बात करें तो इस फिल्म की शुरुआत यहां भी ठीक ठाक रही है. Sacnilk.com पर दी गई रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने बुधवार (10 अप्रैल) को 2.6 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. वहीं भारत में रिलीज के पहले दिन मैदान के खाते में 4.50 करोड़ रुपये आए. इस हिसाब से ये फिल्म अब तक 7.10 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

‘मैदान’ दूसरे दिन कितनी करेगी कमाई?
‘मैदान’ देश के बेहद फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. अजय देवगन ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया है. फिल्म की कहानी और अजय की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. हालांकि फिल्म ने बुधवार को पेड प्रीव्यू और गुरुवार को थिएट्रिकल रिलीज के बाद कुल मिलाकर सिर्फ 7.10 करोड़ की कमाई की. ये फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ-स्टारर बड़े मियां छोटे मियां की पहले दिन की कमाई (15.50 करोड़) को मात देने में असफल रही.

वहीं फिल्म के दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग में 26 हजार 795 टिकटों की प्री सेल हुई है जिसके बाद ‘मैदान’ ने एडवांस बुकिंग में 56.1 लाख का कलेक्शन कर लिया है. वहीं अब ‘मैदान’ की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के दूसरे दिन अभी तक 0.72 करोड़ का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ ‘मैदान’ की दो दिनों की कुल कमाई अब 7.82 करोड़ रुपये हो गई है.
हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं फाइनल डाटा रात 10.30 बजे के बाद अपडेट होगा.

मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है
अमित शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ पर बेस्ड है. वे राष्ट्रीय फुटबॉल टीम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले गए थे. फिल्म में अजय देवगन ने सैयद अब्दुल रहीम का लीड किरदार निभाया है. ‘मैदान’ में प्रियामणि और गजराज राव ने भी अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित किया है. ये फिल्म 11 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

अजय ने ‘मैदान’ को बताया था उनकी अब तक की बेस्ट फिल्म
वहीं अजय देवगन ने मैदान में काम करने के बारे में वेरायटी से बात की थी और कहा था, “मैदान’ मेरी अब तक की गई बेस्ट फिल्मों में से एक है. जिस तरह से इमोशनंस और ड्रामा को इसकी एक्सेप्शनल स्टोरी टेलिंग, ग्रेट कैरेक्टर्स और जिस तरह से इसे शूट किया गया है, कैप्चर किया गया है, वह मेरे लिए एकदम परफेक्ट है.”

#MaidaanMustWatch


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *