अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान के गुजराती में बोला आइकॉनिक डायलॉग


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी के बाद भी जश्न जारी है. दरअसल, 6 मार्च को अंबानी परिवार के एक खास प्री-वेडिंग पार्टी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के वर्कर और कुछ चुनिंदा हस्तियों ने हिस्सा लिया. इस पार्टी में शाहरुख खान के गुजराती में बोले गए अपने आइकॉनिक डायलॉग से लेकर सलमान खान और रणवीर सिंह के धमाकेदार डांस ने सबका दिल लुट लिया. सेलेब्स के इस परफॉर्मेंस ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया.

पार्टी में शाहरुख खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’ का आइकॉनिक डायलॉग- ‘एक लड़की थी दीवानी सी, एक लड़के पर वो मरती थी…’ को गुजराती में बोला, जिसने वहां मौजूद सभी लोगों का खूब मनोरंदन किया. पार्टी के दौरान सुपरस्टार ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ गर्मजोशी से गले मिले, जिसे देख फैंस भी खुश हो गए.

प्री-वेडिंग के इस खास पार्टी में सलमान खान ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का खूब मनोरंजन कराया. बॉडीगार्ड के ‘तेरी मेरी’ और सुल्तान के ‘जग घूमेया’ जैसी धुनों से लेकर दबंग के ‘मस्त मस्त दो नैन’ और हम दिल दे चुके सनम के ‘चांद छुपा बादल में’ जैसे गानों पर उन्होंने परफॉर्म किया, जहां उन्होंने सभी को ताल पर थिरकने पर मजबूर कर दिया.

पार्टी में रणवीर सिंह ने ब्लॉकबस्टर फिल्म पद्मावत के चार्टबस्टर गाने ‘मल्हारी’ पर मनमोहक परफॉर्मेंस देकर मंच पर तहलका मचा दिया. अपनी ट्रेडमार्क ऊर्जा और करिश्मा के साथ एक्टर ने स्टेज पर कदम रखते ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया और माहौल उत्साह से भर गया और रणवीर के परफॉर्मेंस ने पूरी पार्टी में नई जान फूंक दी.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी किसी शानदार से कम नहीं थी. इसने सभी को जुलाई में होने वाले कपल की शादी के लिए काफी एक्साइटेड कर दिया है.

ये भी देखिए: Dharmendra के पीठ और पैर पर कैसे आई चोट? तस्वीर पोस्ट कर एक्टर का छलका था दर्द


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *