अनिल कपूर ने कहा ‘एनिमल’ बॉबी देओल को बनाएगा ‘बड़ा सुपरस्टार’


संदीप रेड्डी वांगा की काफी चर्चित फिल्म एनिमल रिलीज के लिए तैयार है। जैसे ही फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, एनिमल टीम ने हाल ही में हैदराबाद में सितारों से सजे प्री-रिलीज कार्यक्रम का आयोजन किया। टीम के अलावा, सितारों से सजे इस कार्यक्रम में महेश बाबू, एस.एस. भी शामिल थे। राजामौली और दक्षिण भारत की कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियाँ। कार्यक्रम के दौरान अनिल कपूर और बॉबी देओल ने मंच साझा किया और दर्शकों को संबोधित करते हुए अनिल कपूर ने कहा कि एनिमल बॉबी की जिंदगी बदल देगा।

एनिमल की सितारों से सजी प्री-रिलीज़ के दौरान, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने बड़ा मंच साझा किया। इसे सभी के लिए एक खास एहसास बताते हुए अभिनेता ने दर्शकों को तेलुगु में संबोधित किया. फिल्म के बारे में बात करते हुए अनिल ने दर्शकों को संबोधित किया और कहा कि यह फिल्म बॉबी देओल की जिंदगी बदल देगी। एक्टर ने कहा कि ये फिल्म बॉबी देओल की जिंदगी बदल देगी. मैं कभी ग़लत नहीं रहा, बॉबी। ये फिल्म आपको बड़ा सुपरस्टार बना देगी.

अभिनेता ने कहा कि इस टिप्पणी ने बॉबी को छू लिया, जिसके बाद बॉबी ने अभिनेता को धन्यवाद दिया और उन्हें गले लगा लिया। दूसरी ओर, आप भीड़ को जोर-जोर से जयकार करते हुए भी देख सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि निर्माता ने बॉबी देओल के दिलचस्प किरदार को अब तक गुप्त रखा है। इसके अलावा, मुख्य अभिनेताओं को संबोधित करते हुए, अनिल कपूर ने रणबीर कपूर से कहा, “आपको इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वह फिल्म में क्या करते हैं,” और साथ ही उन्होंने रश्मिका मंदाना से उनकी खुशी के बारे में पूछा और कहा, “रश्मिका, हमें आपकी खुशी चाहिए। ”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *