अपने ही आलीशान घर में मृत पाए गए फेमस फिल्म मेकर, इंडस्ट्री में शोक की लहर, मामले की जांच कर रही पुलिस


नई दिल्लीः साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हाल के दिनों में कई सेलिब्रिटी की मौत ने सिनेमा को झकजोरकर रख दिया है. रीजनल सिनेमा से एक और बुरी खबर आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, कन्नड़ फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश (Soundarya Jagadish) 14 अप्रैल रविवार को अपने बेंगलुरु स्थित घर पर मृत पाए गए. उनके शव को राजाजीनगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद महालक्ष्मी पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और केस की जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कन्नड़ प्रोड्यूसर की मौत के मामले की आत्महत्या के एंगल से भी जांच की जा रही है. पुलिस को करीबी सूत्रों ने रविवार, 14 अप्रैल को इस बात की जानकारी दी है प्रोड्यूसर ने बीते दिन ही सुबह बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की.

कन्नड़ निर्माता और निर्देशक थारुन सुधीर ने अपने दोस्त जगदीश को श्रद्धांजलि देने के लिए एक्स पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘सौंदर्या जगदीश सर के अचानक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं. कन्नड़ फिल्म उद्योग में उनकी उपस्थिति को गहराई से याद किया जाएगा. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना.’ जगदीश के दोस्त से पूछा गया कि हाल ही में जगदीश को बैंक नोटिस भेजा गया था, तो क्या आत्महत्या की कोशिश करने क्या यही एक वजह हो सकती है? तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, इसका इससे कोई संबंध नहीं है. यह मुद्दा पिछले कुछ समय से बना हुआ है और व्यावसायिक मुद्दे अलग हैं.’ श्रेयस ने कहा कि पुलिस को फौरन इस बारे में बताया गया था और उन्होंने उन रिपोर्ट्स को भी नकार दिया है कि जिसमें दावा किया जा रहा है कि प्रोड्यूसर की मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही सौंदर्या जगदीश तब विवादों में घिर गए थे जब उनके जेट लैग पब पर तय घंटों से ज्यादा चलने का आरोप लगा था. काम के घंटों से परे पार्टी आयोजित करने के लिए पब के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पार्टी में लोकप्रिय अभिनेता दर्शन, धनंजय, रॉकलाइन वेंकटेश और अन्य उपस्थित थे. जांच के दौरान दर्शन से पूछताछ की गई. पुलिस द्वारा दायर आरोप पत्र में उन्होंने लिखा कि प्रतिष्ठान एक रात्रिभोज का आयोजन कर रहा था, न कि किसी पार्टी का. यह मामले से जुड़े सभी लोगों के लिए एक बड़ी राहत थी. आपको बता दें कि जगदीश को कई फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता था, जिनमें ‘अप्पू पप्पू’, ‘स्नेहितरु’, ‘रामलीला’ और ‘मस्त माजा मादी’ शामिल हैं. सौंदर्या जगदीश कन्नड़ फिल्म उद्योग में सबसे पसंदीदा निर्माताओं में से एक थे. उनके आकस्मिक निधन से उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों को बहुत बड़ा झटका लगा.

Tags: Celebrities, South cinema News, South indian actor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *