अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय की तारीफ


अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों हाल ही में तलाक की अफवाहों के चलते सुर्खियों में रहे। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन के 48वें जन्मदिन के मौके पर एक पोस्ट शेयर कर एक बार फिर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की तारीफ की है. टाइम्स नेटवर्क से बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, ”मुझे अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाना पसंद है।”

कहा कि आराध्या ने मेरे लिए यह दिन खास बना दिया. यह हमारे परिवार की दुनिया है, और यह आश्चर्यजनक रूप से जंगली है। इसके लिए मैं ऐश्वर्या राय को श्रेय देना चाहूंगी।’ वह एक आदर्श मां हैं और उन्होंने आराध्या की बहुत अच्छे से परवरिश की है। पिता बनने के बाद चीजों को लेकर मेरा नजरिया काफी बदल गया।

अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि क्या वह ऐश्वर्या के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, ‘मुझे बहुत सारे फैन मेल आ रहे हैं, जिसमें पूछा जा रहा है कि आप ऐश्वर्या के साथ फिल्म में कब काम करेंगे।’ मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही एक साथ हो जायेंगे.

अभिषेक के तलाक लेने की अफवाहें उड़ी थीं। खबर थी कि एक्ट्रेस ने अपने रिश्तेदारों का घर छोड़ दिया है. भले ही वो महज़ अफ़वाहें हों. वह फिलहाल अपने रिश्तेदारों के घर पर रहती है। इन अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर एक प्यार भरा पोस्ट लिखा. इसमें उन्होंने अपने पति की बचपन की फोटो पोस्ट की है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *