अलग अंदाज में नजर आए आमिर खान


Aamir Khan Darsheel Safary New Project: एक्टर आमिर खान 16 साल बाद एक बार फिर दर्शील सफारी के साथ नजर आने वाले हैं. जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. ‘तारे जमीन पर’ फेम एक्टर दर्शली सफारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी.अब दर्शील ने आमिर खान की तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो तीन अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

दर्शील ने जो फोटो शेयर की हैं उनमें से एक फोटो में आमिर एक प्लेन उड़ाते नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में आमिर आदिमानव के किरदार में और तीसरी फोटो में वो एक एस्ट्रोनॉट के किरदार में दिख रहे हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दर्शील ने कैप्शन में लिखा, ‘ये आमिर की मल्टीवर्स है और हम सब इसमें रह रहे हैं. बस 3 दिन बचे हैं.’. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देख फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं कि तीन दिन बाद क्या होने वाला है.

दर्शील के पोस्ट पर कमेंट्स कर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. कुछ यूजर इस फिल्म का हिस्सा बता रहे हैं तो कुछ यूजर्स का कहना है कि ये एक एड है. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मूवी चाहिए अब’ एक अन्य ने कमेंट में कहा, ‘दर्शील भाई और हाइप मत क्रिएट करो’

आमिर खान की 2007 में आई फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में दर्शील सफारी ने ईशान वस्थी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. फैंस एक बार फिर दोनों को पर्दे पर साथ देखने के लिए बेकरार हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था ‘आपको मेरी फिल्म ‘तारे जमीन पर’ तो याद ही होगी और इस फिल्म का नाम है ‘सितारे जमीन पर’ क्योंकि हम उसी थीम के साथ आगे बढ़ रहे हैं.

‘तारे जमीन पर’ एक इमोशनल फिल्म थी. ये फिल्म आपको हंसने पर मजबूर कर देगी. उस फिल्म ने आपको रुलाया, यह आपका मनोरंजन करेगी.’

ये भी देखें : Kangana Ranaut ने फिर साधा सेलेब्स पर निशाना, बताई अनंत के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में न शामिल होने की वजह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *