अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 मे मचाया कोहराम,हाथ में उठाया त्रिशूल, पैरों में लगाया महावर


नई दिल्ली। साउथ इंडस्टी के सुपरस्टार में से एक अल्लू अर्जुन (Pushpa 2 The Rule teaser Out) जो अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों अल्लू अर्जुन लगातार ही खबरों में बने हुए हैं। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना-स्टारर पुष्पा 2 को लेकर दर्शकों के बीच अलग का ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 मे मचाया कोहराम,हाथ में उठाया त्रिशूल, पैरों में लगाया महावर

Read more: सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाचे ताऊ, खूब हुई नोटों की बारिश, देखे वीडियो

पुष्पा 2 द रूल का बहुप्रतीक्षित टीज़र सोमवार को जारी किया गया। यह फिल्म, जो 2021 की ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज़ की अगली कड़ी है, कहानी को वहीं से आगे दिखाया गया है। अब, “पुष्पा 2: द रूल” के टीज़र की रिलीज़ के साथ, सीक्वल के लिए उत्साह चरम पर पहुंच गया है।

पुष्पा 2: द रूल का टीज़र

टीज़र की शुरुआत एक जतरा के दृश्यों से होती है, जिसमें भीड़ देवी काली के जयकारे लगाती है और प्रार्थना करती है। इसके बाद टीजर में घुंघरू का एक शॉट दिखाया जाता है, कोई अपनी आंखों पर काजल लगाता है, अपना झुमका दिखाता है और माथे पर बोट्टू का एक शॉट दिखाता है।

लेकिन यह कोई महिला नहीं है, जिसने नीली पट्टू साड़ी पहनी हो या त्रिशूल घुमाया हो। यह पुष्प राज के रूप में अल्लू है, जो जतरा अवतार में है और खलनायकों की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं, जबकि भीड़ आश्चर्यचकित होकर वहां खड़ी होकर देख रही होती है

अल्लू अर्जुन को इस अवतार में देखकर दर्शकों के होश उड़ गए हैं। टीज़र के अंत में वह पहले से कहीं अधिक गुंडों को पीटने की धमकी देता है।

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 मे मचाया कोहराम,हाथ में उठाया त्रिशूल, पैरों में लगाया महावर

Read more: CG के पूर्व IAS सहित 6 को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, शराब घोटाले में ED को लगा झटका…कोर्ट ने कहा, मामला ही नहीं बनता

फिल्म पुष्पा 2: द रूल में अल्लू, रश्मिका और फहद फासिल पुष्पा राज, श्रीवल्ली और इंस्पेक्टर भंवर सिंह शेखावत अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में एक बार फिर से अल्लू और रश्मिका की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस साल 15 अगस्त को ये फिल्म रिलीज़ होगी। पहली फिल्म में अपने अभिनय के लिए अल्लू ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था, इसलिए दूसरी फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *