आगरा में ब्लॉक स्तरीय मिनी बाल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन: बच्चों के उत्साह, मनोरंजन के साथ-साथ शारीरिक व्यायाम के लिए खेलकूद आवश्यक


आगरा13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आगरा में ब्लॉक स्तरीय मिनी बाल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन। - Money Bhaskar

आगरा में ब्लॉक स्तरीय मिनी बाल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।

आगरा में पढ़ाई के साथ-साथ छात्राओं को प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों में खेलकूद का आयोजन किया गया। खेलकूद को लेकर ब्लॉक स्तरीय मिनी बाल प्रतियोगिता का आयोजन सोमवार को ब्लॉक अकोला की ग्राम पंचायत गमरी के उच्च प्राथमिक विद्यालय में किया गया। अतिथियों का कहना है कि बच्चों के उत्साह और मनोरंजन के साथ-साथ शारीरिक व्यायाम के लिए खेलकूद आवश्यक है।

आगरा जगनेर रोड स्थित ब्लॉक अकोला के उच्च प्राथमिक विद्यालय गामरी कम्पोजिट के प्रांगण में सोमवार को ब्लॉक स्तरीय मिनी बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया l जिसमें अकोला ब्लॉक की मलपुरा, जारुआ कटरा, अकोला, जैगारा, शीतलकुण्ड, खेरिया, कराहरा आदि के प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों ने बढ़ -चढ़कर प्रतिभाग कियाl बालक उच्च प्राथमिक कबड्डी में गामरी व प्राथमिक कबड्डी में लोरिया और बालिका प्राथमिक में मनकेंड़ा व उच्च प्राथमिक में मनकेंड़ा के विद्यालय विजेता रहे। खो -खो, लम्बी कूद में अनुष्का व ख़ुशी गामरी, गोला फेंक में मुनेन्द्र गहर्रा कलां व अनमोल बाईं खेड़ा, दौड़ में हैवेश गामरी व मोहित लोरिया विजेता रहे।

कार्यक्रम का उद्घाटन सुनील कुमार द्वारा किया गया। खेल का परिणाम खेल प्रभारी ब्लॉक व्यायाम शिक्षक चन्द्रपाल सोलंकी द्वारा घोषित किया गया। जितेन्द्र सोलंकी, भूपेन्द्र सिंह, हरदेव सिंह, अमित, मंजीत, सोनवीर चाहर, श्री कृष्ण, संगीता शर्मा, रीना, लक्मण सिंह, कोच व सहायक अध्यापक अन्य लोग उपस्थित रहे। खेल प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए निर्णायक मंडल में राजेश शर्मा, प्रभात कुमार, नाहर सिंह रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *