आज का कुंभ राशिफल 20 नवंबर 2023: समय पर कार्य पूरा करेंगे, सेहत का ध्यान रखें


Aquarius Horoscope Today, 20 November 2023:
आज कुंभ राशि का करियर :
कुंभ राशि वाले नौकरी पेशा, कारोबारी और व्यापारियों के लिए सप्ताह का पहला दिन सामान्य रहने वाला है। काम धंधे के समय व्यापार में साधारण बिक्री होगी और खर्चे निकलने लायक स्थिति रहेगी। किराना एवं परचून आदि के कार्यों से संबंधित ठीक ठाक बिक्री होगी। फास्ट मूविंग आइटम्स की बिक्री को लेकर अधिक जोर दिया जाएगा। इस राशि के नौकरी करने वाले जातक आज समय पर कार्य पूरा करने की कोशिश करेंगे, जिसकी वजह से पूरा दिन व्यस्त रहेंगे।

आज कुंभ राशि का पारिवारिक जीवन : पारिवारिक जीवन की बात करें तो कुंभ राशि वालों का दिन शुभ रहेगा। परिवार में हंसी मजाक का वातावरण दिन भर बना रहेगा और मनोरंजन संबंधी प्रोग्राम भी बन सकता है। भाइयों की मदद से काफी दिनों से रुका हुआ कार्य पूरा होगा। सायंकाल का समय प्रियजनों के दर्शन और हास्य-परिहास में व्यतीत होगा।

आज कुंभ राशि का स्वास्थ्य : कुंभ राशि वालों को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं रहेगी लेकिन मोटापे कम करने को लेकर मानसिक दबाव बना रहेगा।

आज कुंभ राशि के उपाय : नौकरी व व्यवसाय में उन्नति के लिए पांच बेल पत्र पर सफेद चंदन की बिंदी लगाकर शिवलिंग पर अर्पित करें और शिवाष्टक का पाठ करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *