आयुष शर्मा ने अपनी वाइफ अर्पिता खान का किया बचाव


एक्ट्रेस आयुष शर्मा ने सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान से शादी की है. अर्पिता को अक्सर उनके सांवले गहरे रंग की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. इसे लेकर उनके पति आयुष ने अपने हालिया इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ी है. साथ ही उन्होंने ट्रोल करने वालों पर अपना गुस्सा भी उतारा है.

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए आयुष ने कहा, ‘उनके खुद के शब्द हैं, वह मुझे बोलती हैं कि, उन्हें बचपन से लोग काली काली करते आ रहे हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह कहती हैं, जिसे जो बोलना है वह बोलते रहे.’ आयुष ने अर्पिता के इस एटीट्यूड की तारीफ भी की.

उन्होंने आगे कहा कि, ‘कई लोग अर्पिता के रंग के बारे में अपनी राय देते हैं और वह मुझे बहुत हंसी की बात लगती है. हिंदुस्तान के अधिकत्तर लोगों का रंग सांवला या फिर गहरा सांवला है. मैं हिमाचल से हूं इसके लिए मेरा रंग गोरा है. किस बात के लिए एक स्किन के रंग के पीछे लोग हाथ धो के पड़ जाते हैं? हम लोग यहां बोलते हैं कि अमेरिका में ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ और यहां पे खुद के लोगो का ही रंग का मज़ाक उड़ा रहे हैं.’

आयुष ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा कि, ‘उनका जो रंग है वो उनका रंग है. आपको नहीं देखना आप मत देखिए. किसने आपको बोला है ज़बरदस्ती देखने के लिए? ये भी आता है मुझे कि तुम जिम जाते हो इसको जिम क्यों नहीं लेके जाते? अरे उनका मन…’

अर्पिता खान ने 2014 में आयुष शर्मा से शादी की. दोनों दो प्यारे बच्चों बेटे आहिल और बेटी आयत के माता-पिता हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष जल्द ही ‘रुस्लान’ में नजर आएंगे. आयुष की ‘रुस्लान’ उनके जीजा के प्रोडक्शन हाउस के बाहर की पहली फिल्म है. यह फिल्म इसी साल 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

ये भी देखिए: Shah Rukh Khan के गाने Zinda Banda पर मोहनलाल ने किया डांस, किंग खान ने वीडियो शेयर कर कहा धन्यवाद


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *