‘आसान नहीं भंसाली संग काम करना’, बोलीं- ऋचा चड्ढा, 30 किलो के कॉस्ट्यूम में वही 8 राउंड लगवा सकते हैं


नई दिल्ली. अपने धाकड़ किरदारों के जरिए फैंस के दिल पर कब्जा कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अब जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली है. हाल ही में मेकर्स ने इस सीरीज की स्टार कास्ट के सोलो पोस्टर रिलीज किए हैं. ऋचा भी इस सीरीज में अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में उनका लुक भी काफी दमदार है.

संजय लीला भंसाली ‘हीरामंडी’ के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, इस सीरीज में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख अहम भूमिका में हैं. एक शानदार टीजर के बाद, अब निर्माताओं ने अब अपनी आने वाली वेब सीरीज की स्टार कास्ट के सोलो पोस्टर रिलीज किए है.

आमिर खान की वजह से मिली डेब्यू फिल्म, पाया ऐसा स्टारडम, मेकर्स भी नहीं कर पाए यकीन, फिर भी ठप हो गया करियर

भंसाली ही बाई आंख से आंसू निकालवा सकते हैं
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की हाल ही में काफी तारीफ की. उन्होंन कि सिर्फ भंसाली ही एक्ट्रेस को 30 किलो के कॉस्ट्यूम में आठ राउंड लगवा सकते हैं. ऋचा चड्ढा नेटफ्लिक्स के स्लेट इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ की ऐनाउंसमेंट की गई थी. एक्ट्रेस भंसाली के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘संजय लीला भंसाली जैसा कोई और नहीं है, जो आपको 30 किलो के कॉस्ट्यूम में 8 राउंड लगवा सकता है. क्लोज-अप शॉट के लिए आपकी बाईं आंख से आंसू निकलवा सकता हैं, जब तक आप संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करेंगे तब तक आपको अपनी असली क्षमता का पता नहीं चलेगा.’

आसान नहीं भंसाली संग काम करना
ऋचा ने पीटीआई को दिए अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि जब आप भंसाली संग काम करते हैं तो आपके पैर का अंगूठा भी महत्वपूर्ण होता है. मुझे उनके सेट पर बहुत डर लगता है, क्योंकि आप आधे-अधूरे मन से कुछ भी नहीं कर सकते. बॉडी लैंग्वेज से लेकर बालों तक, ये सभी चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं. इसलिए, आप इन चीजों को मिस नहीं कर सकते.’

बता दें कि अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ से भंसाली का ओटीटी डेब्यू होगा. इस मोस्ट अवेटेड सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख अहम भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Richa Chadha, Sanjay leela bhansali


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *