इन Best Acer Smart TV के साथ कीजिए मनोरंजन का सफर, फुल फैमिली के साथ लें थियेटर वाला मजा


Best Acer Smart TV: यह दौर सामान्य टीवी का नहीं है, बल्कि स्मार्ट टेलीविजन का है। हर जगह बस स्मार्ट टीवी ही छाई हुई हैं। लोगों के पास मनोरंजन के लिए सबसे अच्छा साधन Television ही है। टेलीविजन में आप पूरे परिवार के साथ एंटरटेनमेंट का लुत्फ उठा सकते हैं। यहां पर आपके लिए एसर टीवी की जानकारी दी गई है। ये एसर टीवी कस्टमर के लिए शानदार लुक में मिल रही हैं।

यहां पर बताई गईं एसर टीवी यूजर्स के लिए अलग-अलग साइज में मिल रही हैं। वहीं इन टीवी में ग्राहकों के लिए एलईडी स्क्रीन दी गई हैं। इन Acer Smart TV में यूजर्स के लिए बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी प्रदान की गई है, जिसमें आप पूरे परिवार के साथ बैठकर मूवी और वेबसीरीज का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा इन Acer TV में आपके लिए एंड्रॉइड का स्पेशल फीचर दिया गया है, जिसमें आप इंटरनेट का भरपूर लुत्फ उठा सकते हैं। इन टेलीविजन में आपके लिए थियेटर के जैसी फीलिंग मिलेगी। 

और पढ़ें – Best Hisense TV: लप्पू, झप्पू नहीं ये टीवी हैं सब दमदार, किफायती दाम में देते हैं सारे स्मार्ट फीचर्स

Best Acer Smart TV: मिल रही इंटरनेट सर्विसेस की सुविधा 

यहां पर मिल रहीं एसर टीवी में आपके लिए अच्छे कलर्स में मिल जाएंगी, वहीं इनमें यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स का फीचर भी दिया गया है, जिसमें आप नई वेबसीरीज को जल्दी से देख पाएंगे। एसर Smart TV में कस्टमर के लिए लेटेस्ट डिजाइन में मिल रही है। बता दें कि मार्केट में कई ब्रांड की टीवी मिल जाएंगी, लेकिन एसर स्मार्ट टीवी सबसे अलग हैं। नजर डालिए ऐसी ही कुछ स्मार्ट टीवी पर। 

1. Acer Smart LED TV – 45% की छूट

एसर टीवी में आपके लिए ब्लैक कलर दिया गया है। इसमें कस्टमर के लिए 19.7D x 71.6W x 47.5H सेंटीमीटर का डायमेंशन प्रदान किया गया है। यह टीवी Best Acer TV की लिस्ट में शामिल है। इसमें आपके लिए 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। वहीं 720p का जबरदस्त रेजोल्यूशन मिल रहा है। 

Best Acer Smart TV

 यहां देखें

एसर स्मार्ट टीवी में आपके लिए प्राइम वीडियो और एम एक्स प्लेयर की सुविधा दी गई है। इसमें ग्राहकों के लिए जी फाइव और सोनी लिव का फीचर भी दिया गया है। यह Acer Smart TV आपके लिए एंड्रॉइड 11 वर्जन में आपके लिए मिल रहा है, जिसमें आप बेहतरीन इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। Acer Smart TV Price: Rs 10,999.

और पढ़ें – 65 इंच से लेकर 32 इंच तक के ये Samsung LED TV हैं सुपर डुपर ऑप्शन, 4K पिक्चर क्वालिटी के साथ देते हैं लेटेस्ट फीचर्स

2. Google Acer Smart TV – 43% की छूट

एसर की यह गूगल टीवी है, जिसमें आपके लिए 32 इंच की स्क्रीन साइज दी गई है। यह स्मार्ट टीवी आपके लिए 1.5GB रैम दी गई है। इसे Best Acer Smart TV की लिस्ट में शुमार किया गया है। यह एसर टीवी ग्राहकों के लिए 16 GB स्टोरेज के साथ मिल रही है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W हाई फिडेलिटी स्पीकर दिया गया है। 

Best Acer Smart TV

यहां देखें

एसर टीवी में यूजर्स के लिए डुअल बैंड वाईफाई की सुविधा मिल रही है। वहीं इसमें दो तरह से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी प्रदान की गई है। इसके अलावा यह Acer Smart TV ब्लू लाइट रिडक्शन का फीचर भी आपके लिए प्रदान करता है। इस टीवी में ग्राहकों के लिए इंटेलिजेंट फ्रेम स्थिरीकरण इंजन दिया गया है और यह 16.7 मिलियन रंग को सपोर्ट करता है। Acer Smart TV Price: Rs 11,999.

3. Acer 32 inch Smart TV – 42% की छूट

एसर टीवी में कस्टमर के लिए डिजिटल नॉइज रिडक्शन का फीचर मिल रहा है। वहीं इसमें आपके लिए माइक्रो डिमिंग लाइट की फैसिलिटी दी गई है। यह Acer TV आपके लिए नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम वीडियो, अमेजन म्यूजिक, हॉटस्टार, स्पॉटिफ़, वूट, वूटकिड्स, एमएक्सप्लेयर, सोनीलिव, हंगामा, जी 5, इरोस नाउ का विकल्प प्रदान करती है, जिसमें आप मनोरंजन को दो गुना कर सकते हैं।

Best Acer Smart TV

 यहां देखें

एसर टीवी में कस्टमर के लिए 8.5D x 71.6W x 42.1H सेंटीमीटर का डायमेंशन दिया गया है। साथ ही 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी इस एसर टीवी में आपके लिए मिल रहा है। यह Smart TV आपके लिए 1366×768 का रेजोल्यूशन प्रदान करता है। एसर स्मार्ट टीवी ग्राहकों के लिए यूएसबी पोर्ट प्रदान करते हैं, जिससे यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट किया जा सके। Acer Smart TV Price: Rs 13,999.

4. LED Acer Smart TV – 40% की छूट

एसर का यह एलईडी टीवी आपके लिए 1080p का एचडी रेजोल्यूशन प्रदान करता है। इसमें ग्राहकों के लिए डुअल बैंड वाई फाई की सुविधा दी गई है। इसे Best Acer TV की सूची में रखा गया है। एसर स्मार्ट टीवी में आपके लिए 40 इंच की स्क्रीन साइज दी गई है। 

Best Acer Smart TV

 यहां देखें

यह एसर स्मार्ट टीवी आपके लिए 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल प्रदान किया गया है। यह टीवी कस्टमर के लिए किफायती बजट में मिल रही है। यह Acer Smart TV आपके लिए बेहतरीन ब्राइटनेस के साथ मिल रहा है। इसमें यूजर्स के लिए शानदार स्क्रीन दी गई है। यह आपके बजट में फिट बैठता है। Acer Smart TV Price: Rs 17,999.

5. Acer Smart TV – 34% की छूट

एसर स्मार्ट टीवी में आपके लिए 50 इंच की स्क्रीन साइज में मिल रहा है। इसमें ग्राहकों के लिए सोनी लिव और यूट्यूब जैसे इंटरनेट सर्विस मिल रही हैं, जिसमें आपका पूरा परिवार मूवी का लुत्फ उठा सकता है। यह Acer TV यूजर्स के लिए स्टाइलिश लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहे हैं। 

Best Acer Smart TV

 यहां देखें

एसर स्मार्ट टीवी में ग्राहकों के लिए डॉल्बी ऑडियो साउंड दिया गया है। साथ ही डुअल बैंड  वाई फाई की सुविधा भी आपके लिए मिल रही है। इस Best Acer Smart TV में कस्टमर के लिए इंटेलीजेंट फ्रेम स्टेबलाइजेशन इंजन की फैसिलिटी दी गई है। यह टीवी ग्राहकों के लिए बजट में मिल रही है। Acer Smart TV Price: Rs 26,999.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *