इमरान हाशमी-प्रतीक गांधी संग स्क्रीन साझा करने को हैं एक्साइटे, सई ताम्हणकर ने जताई खुशी, बोलीं- ‘मैं अपने जैसे…’


नई दिल्ली. मराठी, तमिल, हिंदी और मलयालम फिल्मों में किस्मत आजमा चुकीं एक्‍ट्रेस सई ताम्हणकर जल्द ही दो नई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वह अपकमिंग फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ और ‘अग्नि’ में एक्‍टर इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर उत्सुकता जताई है.

सई ताम्हणकर कहती हैं कि उन्हें उम्मीद है कि वह अपने जैसे लोगों के लिए दरवाजे खोल रही हैं, जो अपने सपनों को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ एक बार फिर से काम करने को लेकर सई ने कहा, ‘यह मेरे लिए बहुत ही शानदार एहसास है, क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट उन लीडिंग प्रोडक्शन हाउसों में से एक है जिसके साथ हर कोई काम करना चाहता है. मुझे उनके साथ तीन बार काम करने का मौका मिला, जिसमें ‘डब्बा कार्टेल’ भी शामिल है’.

अपने को-स्टार्स के बारे में बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी की जमकर तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि दोनों ही कलाकार अद्भुत हैं. एक्‍ट्रेस सई ने कहा, ‘उनके साथ काम करने का सौभाग्य पाकर मैं दर्शकों को वह जादू दिखाने के लिए उत्साहित हूं जो हमने साथ मिलकर बनाया है. यह आश्चर्यजनक लगता है और मुझे आशा है कि मैं अपने जैसे लोगों के लिए दरवाजे खोल रही हूं जो अपने सपने को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और मुझे आशा है कि मैं ऐसा करना जारी रखूंगी’.

‘ग्राउंड जीरो’ और ‘अग्नि’ के अलावा, एक्ट्रेस के पास ‘डब्बा कार्टेल’ भी है, जो इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी.

Tags: Entertainment news., Pratik Gandhi


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *