इस वीकेंड मनोरंजन ही मनोरंजन! मनोज बाजपेयी से लेकर विद्या बालन की फिल्में होंगी रिलीज


Films- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्में।

इस वीकेंड खूब मनोरंजन होने वाला है और हो भी क्यों न मनोज बाजपेयी से लेकर विद्या बालन जैसे सितारे आपका मनोरंजन करने जो आ रहे हैं। मनोज बाजपेयी ने ओटीटी स्पेस में अपनी खास जगह बनाई है। वह वेब सीरीज और फिल्मों के जरिए एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म्स पर छाए हुए हैं। ‘फैमिली मैन’ सीरीज ने मनोज को ओटीटी पर स्टारडम दिया है। ‘जोराम’ के बाद अब उनकी साइलेंस 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। वहीं लंबे वक्त के बाद विद्या बाल भी प्रतीक गांधी के साथ वापसी कर रही हैं। उनकी वापसी ओटीटी नहीं बल्कि सिनेमाघरों में है। वो दोबारा पुराने वाले तेवर में लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही कई और फिल्में इस हफ्ते आपका मनोरंजन करने के लिए सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी पर छाने वाली हैं। एक नजर डालें पूरी लिस्ट पर

दो और दो प्यार

रिलीज डेट- 19 अप्रैल

प्लेटफॉर्म- सिनेमा
महीने की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, ‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने तीसवें दशक के अंत में अलग-अलग लोगों के साथ संबंध रखते हैं, लेकिन विद्या बालन के गृहनगर की यात्रा से सब कुछ बदल जाता। ट्रेलर से लग रहा है कि फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का अच्छा मिश्रण है। 

लव सेक्स और धोका 2

रिलीज डेट-19 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- सिनेमाघर 
यह फिल्म आज के समय में आधुनिक रिश्तों की जटिलताओं पर केंद्रित है जहां इंटरनेट किसी का जीवन बना सकता है या बर्बाद कर सकता है। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित यह सीक्वल आत्म-खोज की यात्रा के साथ-साथ प्यार और विश्वासघात की समानांतर कहानियों का अनुसरण करता है। बोल्ड और डार्क ट्रेलर में परितोष तिवारी, बोनिता राजपुरोहित और अभिनव सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि मौनी रॉय, अनु मलिक, उर्फी जावेद और तुषार कपूर की विशेष भूमिकाएं हैं।

साइलेंस 2- द नाइट आउल बार शूटआउट

रिलीज डेट- 16 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- जी5
यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर है, जिसमें मनोज बाजपेयी ने एसीपी अविनाश की भूमिका निभाई है। प्राची देसाई भी मुख्य कलाकारों का हिस्सा हैं। ‘साइलेंस’ 2021 में रिलीज हुई थी। सीधे ओटीटी पर रिलीज होने वाली यह मनोज की पांचवीं फिल्म है।

आर्टिकल 370

रिलीज डेट- 19 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- जियो सिनेमा
यामी गौतम स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर आ रही है। फिल्म में आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर के हालात को दिखाया गया है।

काम चालू है

रिलीज डेट- 19 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- जी5
सच्ची कहानी पर आधारित, यह फिल्म एक पिता की यात्रा का वर्णन करती है जो अपनी बेटी गुड़िया और पत्नी राधा के साथ अपनी छोटी, शांतिपूर्ण दुनिया को संजोता है और अपने दर्द को एक क्रांतिकारी आंदोलन में बदल देता है। उनका लक्ष्य गुड़िया की क्रिकेट खेलने की इच्छा को पूरा करना है। इस इमोशनल ड्रामा में राजपाल यादव, जिया मानेक और कुरंगी नागराज अहम भूमिका में हैं और फिल्म का निर्देशन पलाश मुच्छल ने किया है।

साइरन

रिलीज डेट- 19 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- डिज़्नी+हॉटस्टार
यह एक तमिल एक्शन फिल्म है। जयराम रवि और कीर्ति सुरेश मुख्य इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी में काफी इमोशन्स देखने को मिलेंगे

Latest Bollywood News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *