‘उड़ारियां’ की एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग की शादी, आशीर्वाद देने पहुंचे अभिषेक कुमार-विरसा रियार, फोटोज वायरल


मुंबई. ‘उड़ारियां’ फेम चेतना सिंह ने हाल ही में अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर रोहित हांडा संग शादी के बंधन में बंध गईं. कथित तौर पर, शादी का सेलिब्रेशन काफी आलीशान रहा और यह लगभग एक हफ्ते तक चली. चेतना की शादी में उड़ारियां के को-एक्टर अभिषेक कुमार और विरसा रियार भी शामिल हुए. शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शो में चेतना सिंह के ऑनस्क्रीन पति की भूमिका निभाने वाली विरसा रियार ने रोहित हांडा के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कीं.

एक तस्वीर में वह अभिषेक कुमार के साथ हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह न्यूली वेड कपल और अभिषेक के साथ हैं. अभिषेक ने शो में चेतना के भाई का का किरदार निभाया है. विरसा ने तस्वीरों के साथ न्यूलीवेड कपल को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा,”बहुत बहुत मुबारकों मेरे दोस्तों और दोस्तों को आशीर्वाद देते हुए.”

Chetna Singh Rohit Handa marriage Virsa Riar post

चेतना सिंह-रोहित हांडा को आशीर्वाद देते हुए अभिषेक कुमार-विरसा रियार.

चेतना सिंह और रोहित हांडा की शादी में शामिल हुए अभिषेक कुमार ने रेट सूट पहना जबकि विरसा रियार को ग्रे और काले रंग के कॉम्बिनेशन वाले आउटफिट में देखा गया. जबकि चेतना सिंह ने शादी के जोड़े के तौर पर पेस्टल गुलाबी रंग का लहंगा चुना. इसमें चेतना सिंह काफी खूबसूरत दिख रही थीं.

Chetna Singh Rohit Handa Abhishek Kumar

अभिषेक कुमार और विरसा रियार के साथ चेतना सिंह.

इससे पहले, शादी की तैयारियों लेकर चेतना सिंह ने पिंकविला को बताया कि ‘उड़ारियां’ के कलाकारों को न्यौता दिया है. उन्होंने कहा, “उड़ारियां एक्टर्स किसी परिवार से कम नहीं हैं और लगभग सभी को इन्वाइट किया है और मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि हर कोई शादी में शामिल हो.” उन्होंनेकहा कि हालांकि सभी लोग सभी सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो पाएंगे, कुछ लोग शादी से पहले संगीत, हल्दी में शामिल होंगे, तो कुछ शादी वाले दिन तो कोई रिसेप्शन में शामिल होगा.

Tags: Tv actresses, Tv show


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *