’उन एक्टर्स की आंखों में सच्चाई देखी‘


Anurag Kashyap heaps praise on Kiran Rao-Aamir Khan’s Laapataa Ladies: किरण राव की लापता लेडीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस बीच फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने भी फिल्म की खूब तारीफ की और इसे साल 2024 की शानदार शुरुआत बताया.

अनुराग कश्यप ने किरण राव की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा ‘किरण राव ने कितनी ईमानदार, मजेदार, खूबसूरत फिल्म बनाई है. वह इतनी सूक्ष्मता से बहुत कुछ कहती है, लेकिन उससे भी अधिक, इतनी भावपूर्ण फिल्म, एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी, हर दस मिनट में ऐसे हास्य के साथ गिरने वाले सत्य बमों के साथ सुंदर कहानी देखना. मैं एक बच्चे की तरह रोया.

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं अपने ड्राइवर नारायण जी को साथ ले गया जो बिहार से है और वह ऐसा था जैसे ‘गांव की याद आ गई’.उन एक्टर्स की आंखों में सच्चाई देखी, जिन्हें मैंने पहले कभी नहीं देखा, सभी नए चेहरे रवि किशन का जीवन भर का परफॉर्मेंस, प्रोडक्शन डिजाइन, सिनेमैटोग्राफी और फिर स्नेहल देसाई और टीम द्वारा लेखन.

उन्होंने आगे लिखा- ‘मुझे उस भारत के लोगों की ईमानदारी, संवेदनशीलता और सहानुभूति की याद दिला दी, जिसमें मैं बड़ा हुआ था और अब लगता है कि खत्म हो गया है. यह जितना मजेदार और इमोशनल है उतना ही ईमानदार भी है.’

लापता लेडीज की बात करें तो ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, और स्पर्श श्रीवास्तव लीड रोल में है. वहीं, रवि किशन ने फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभाया है.

ये भी देखें : Jacqueline Fernandez की मुंबई स्थित 17 मंजिला इमारत में लगी आग, एक साल पहले खरिदा था सपनों का आशियाना


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *