ऋतिक रोशन और दीपिका की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर कमाल किया


फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आई थी। फैंस को फिल्म में दमदार केमिस्ट्री और भरपूर एक्शन पसंद है। अब सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म को लेकर रिव्यू छोड़ना शुरू कर दिया है.

फैंस इसे देखने के लिए सिनेमाघरों की ओर उमड़ पड़े हैं। ऋतिक और दीपिका के बीच की दमदार केमिस्ट्री को देखते हुए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. फिल्म की कहानी से लेकर कहानी तक फैंस इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हमें बताएं कि फैंस को ऋतिक रोशन की न्यू ईयर फाइटर कितनी पसंद आई।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”यह ऋतिक की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऋतिक की हरकतें और एक्टिंग ने कमाल कर दिया।’ एक अन्य यूजर ने दीपिका को बॉलीवुड की क्वीन बताया और लिखा, “दीपिका ने अपने रोल में अपना बेस्ट दिया, वह वैसे भी बॉलीवुड की क्वीन हैं।”

फिर दिखाया गया है कि कैसे पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई में एयर स्ट्राइक की गई थी. फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म अपनी दमदार स्टारकास्ट के कारण काफी लोकप्रिय है। अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय ने फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अभिनय किया। रिपोर्ट्स की मानें तो फाइटर पहले दिन 25 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *