एंजियोप्लास्टी की खबरों के बीच जलसा में फैंस से मिले अमिताभ, हाथ जोड़कर जताया आभार, अभिषेक बच्चन भी दिखे साथ


मुंबई. हाल में खबर आई की अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी हुई है. बिग बी ने खुद इसे अफवाह बताया और अपने अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को खारिज किया. हालांकि फैंस ने सोशल मीडिया पर बिग बी की हेल्थ के प्रति कंसर्न दिखाया. लोग बिग बी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उनके ठीक होने की कामना करते दिखे थे. खैर, तमाम अफवाहों को बाद अमिताभ बच्चन हमेशा की तरह रविवार को जलसा के बाहर खड़े हुए और फैंस का अभिवादन किया. उनके साथ बेटे अभिषेक बच्चन भी फैंस का अभिवादन करते हुए नजर आए थे.

अमिताभ बच्चन ने जलसा में फैंस से मीटिंग के दौरान की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हमेशा के लिए आभार.” उन्होंने हाथ जोड़ने इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया. तस्वीरों में उन्हें हाथ जोड़े फैंस का अभिवादन करते देखें जा सकता है. एक तस्वीर में अभिषेक को भी फैंस के सामने हाथ हिलाते देखे जा सकता है.

Amitabh Abhishek bachchan

अमिताभ बच्चन जलसा में फैंस से मिलते हुए.

अमिताभ बच्चन ने फैंस से मिलकर उन्हें तसल्ली दी है. फैंस उन्होंने हेल्दी देखकर काफी खुश हैं. इससे पहले कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उनके पैर में खून के थक्के जम रहे थे जिसकी वजह से एंजियोप्लास्टी की गई. एंजियोप्लास्टी की खबरों के बाद ही शाम को अमिताभ बेटे अभिषेक के साथ ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में दिखे थे.

अमिताभ ने अभिषेक बच्चन संग देखा आईएसपीएल का फाइनल मैच

अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन माझी मुंबई और टाइगर्स ऑफ़ कोलकाता के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) का फाइनल मैच देखने पहुंचे थे. अमिताभ ने उस दिन भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लोगों का आभार जताया था. जिसे लोगों ने उनकी सक्सेसफुल एंजियोप्लास्टी से जोड़कर देखा था.

अमिताभ बच्चन की अपमकिंग फिल्में

बात करें वर्कफ्रंट की तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन के साथ एक्शन फिल्म ‘गणपथ’ में नजर आए थे. वह अपकमिंग साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे. इसमें प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. इसके अलावा वह तमिल फिल्म ‘वेट्टैयान’ में रजनीकांत के साथ दिखेंगे.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *