एक्शन-थ्रिलर और रोमांस का भरपूर तड़का, OTT पर लें मनोरंजन का मजा


OTT Trending Web Series: इन दिनों लोग सिनेमा हॉल से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म को ज्यादा महत्व दे रहे हैं। दर्शकों के बीच ओटीटी का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। लोग पुरानी हो या फिर नई हर फिल्म को ओटीटी पर देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

अगर आप भी अपने इस वीकेंड को शानदार बनाना चाहते हैं तो ओटीटी पर मौजूद इन फिल्मों को जरूर देखें। इसमें आपको मनोरंजन के साथ रोमांस, थ्रिलर और एक्शन का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। यहां देखें लिस्ट…

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan की हीरोइन ने युवाओं को दिए डेंटिग टिप्स, बोलीं- शारीरिक संबंध बनाने से पहले…

OTT पर ट्रेंडिंग हैं ये सीरीज

बंबई मेरी जान

अगर आप मुंबई से जुड़ी दिलचस्प बातों को जानना चाहते हैं तो आपके लिए फिल्म ‘बंबई मेरी जान’ बेस्ट हो सकती है, जो नेटफ्लिक्स पर 14 सितंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्देशन शुजान सौदागर ने किया है। बता दें कि ये फिल्म डॉन दाऊद इब्राहिम की जिंदगी पर बनाई गई है।

– विज्ञापन –

काला

15 सितंबर को रिलीज हुई सीरीज ‘काला’ लगातार खबरों में बनी हुई है। इसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लस पर रिलीज किया गया है, जो एक्शन, क्राइम और ड्रामा से भरपूर है।

सेक्स एजुकेशन

नेटफ्लिक्स की सबसे चर्चित सीरीज ‘सेक्स एजुकेशन’ का नया सीजन रिलीज को तैयार है, ये 21 सितंबर को स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं।

लव एट फर्स्ट साइट

अगर आप रोमांटिक फिल्म देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए ‘लव एट फर्स्ट साइट’ बेस्ट हो सकती है। जिन्हें पहली ही नजर में प्यार हो जाता है।

साइलेंस

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस सीरीज को आप जी5 पर देख सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें इसमें मनोज एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं, जो जस्टिस की बेटी के मर्डर केस को शानदार तरीके से हैंडिल करता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *