एक बार फिर निराश होंगे अरिजीत सिंह के फैंस, कैंसल हुआ शो, अब होगा…


उधव कृष्ण/पटना. पटना वासियों को अपने गीतों पर झुमाने के लिए बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह पटना आने वाले थे. पहले यह कार्यक्रम गांधी मैदान में 10 दिसंबर को होने वाला था. लेकिन किसी वीआईपी मूवमेंट के कारण इसे रद्द कर दिया गया था. इससे अरिजीत के फैंस के बीच उदासी फैल गई थी. हालांकि, अरिजीत सिंह के इस कॉन्सर्ट को 27 जनवरी में शेड्यूल किया गया था. लेकिन उसे भी कैंसिल कर दिया गया है. आयोजनकर्ता की मानें तो अब यह कॉन्सर्ट पटना में नहीं होगा. ऑर्गेनाइजर ने कहा कि अप्रत्याशित रीजन के कारण इसे कैंसिल किया गया है. वहीं, जिन लोगों ने पहले ही टिकट बुक करवा लिया था, उन्हें पेटीएम इनसाइडर पर रिफंड मिल जाएगा. ऐसी कोशिश है कि लोकसभा चुनाव के बाद फिर से यह कॉन्सर्ट बिहार में करवाया जाए.

बता दें कि पहले यह कॉन्सर्ट 10 दिसंबर 2023 को पटना के गांधी मैदान में होना था, लेकिन पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की मीटिंग के चलते इसे पोस्टपोन किया गया था. शहर में VVIP मूवमेंट होने के कारण अगले डेट के लिए री-शेड्यूल कर दिया गया था. उसके बाद ऑर्गेनाइजर ने नई डेट की घोषणा की थी. पटना में 27 जनवरी को वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में कार्यक्रम होना था, इसे भी अब कैंसिल कर दिया गया है.

5 जोन में बांटा गया था टिकट
कार्यक्रम के लिए कोई पास नहीं था. हालांकि, इसके लिए ऑनलाइन टिकट उपलब्ध कराए गए थे. जिसे लोग insider.in पर जाकर बुक कर सकते थे. बता दें कि टिकट को 5 जोन में बांटा गया था. जिसमें सिल्वर, गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और सुपर फैन था. टिकट की कीमत की बात करें तो ये 999 रुपए से शुरू होकर 6,999 रुपए तक थी. टिकटों के रिफंड के संबंध में लोग पेटीएम इनसाइडर ग्राहक सेवा टीम से संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Bihar News, Entertainment Special, Local18, PATNA NEWS


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *