एड शीरन पहली बार गाया पंजाबी सॉन्ग


महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में मौजूद सैकड़ों फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) ने शनिवार को मुंबई में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहली बार पंजाबी में गाना गाया. उनके साथ बॉलीवुड सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी शामिल हुए और उन्होंने उनका गाना ‘लवर’ प्रेजेंट किया.

दिलजीत ने एड शीरन के साथ अपनी डुइट परफॉरमेंस को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. दिलजीत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘एड शीरन पहली बार पंजाबी गा रहे हैं.’ दोनों के फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स इस डुइट परफॉरमेंस की तारीफ कर रहे हैं. एड ने भी अपनी परफॉरमेंस का एक वीडियो पोस्ट किया.

जिसमें दिलजीत और एड एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘आज रात मुंबई में दिलजीत दोसांझ को सामने लाने और पहली बार पंजाबी में गाने का मौका मिला. मैंने भारत में इतना अविश्वसनीय समय बिताया है, अभी और भी बहुत कुछ होने वाला है.’

बता दें कि एड के म्यूजिक कॉन्सर्ट एशिया और यूरोप दौरे का हिस्सा था. उनके शो में शामिल होने वाले कई अन्य सेलेब्स में माधुरी दीक्षित, फराह खान और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी शामिल थीं.

ये भी देखें – Samantha Ruth Prabhu को खुद के लिए सुनना पसंद नहीं सेक्सी जैसे शब्द, ‘ऊ अंतावा’ को लेकर की बात


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *