ऐसी संस्थाओं की जरुरत जो सीनियर सिटीज़नों की भावनाओं को समझ कर मनोरंजन के प्रोग्राम कर सकेंः सतनाम सिंह


Edited By Saurabh Pal, Updated: 05 Nov, 2023 08:12 PM

chandigarh senior citizen meet organized

चंडीगढ़ सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के चैप्टर मूनलाइट की छठी मेल मिलाप बैठक  का आयोजन सेक्टर 50 सी के कम्युनिटी सेंटर में किया गया।

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरनी): चंडीगढ़ सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के चैप्टर मूनलाइट की छठी मेल मिलाप बैठक  का आयोजन सेक्टर 50 सी के कम्युनिटी सेंटर में किया गया। जिसमें सेक्टर 46-51 के 130 सीनियर सिटीज़नों ने भाग लिया। बैठक  में चंडीगढ़ सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के प्रधान सतनाम सिंह रंधावा ने अध्यक्षता की एवं वार्ड नंबर 35 के पार्षद् राजेंद्र शर्मा ने विशेष रूप से सहभागिता की। इस दौरान सभी ने इस तरह की संस्थाओं की ज़रूरत पर बल दिया, जो सीनियर सिटीज़नों की भावनाओं को समझ कर मनोरंजन के प्रोग्राम कर सकें। 

प्रोग्राम की शुरुआत राष्ट्रीय गान से की गई जिसके बाद चैप्टर मूनलाइट के न्यूजलेटर के पहले संस्करण को श्री सतनाम सिंह रंधावा जी ने जारी किया।चैप्टर के न्यूजलेटर जारी करने पर रंधावा  ने चैप्टर मूनलाइट को बहुत 2 बधाई दी। न्यूजलेटर के संपादक एसएस गुप्ता ने न्यूजलेटर जारी करने पर रंधावा का धन्यवाद किया और कहा कि न्यूजलेटर के माध्यम से मेम्बरों के विचार एवं सीनियर सिटीज़न्स संबंधित जानकारी दी जाएगी। संपादक ने कहा कि न्यूजलेटर मेंबरों में जागरूकता बढ़ाने का काम भी करेगा। प्रोग्राम में जाने माने गायक दीपक रीखी एवं अमर विर्दी ने अपने मनमोहक गीतों से सभी का मनोरंजन किया। 

सभी का पसंदीदा तंबोला प्रोग्राम का विशेष आकर्षण रहा। नवंबर माह में जन्म लेने वाले 15 सदस्यों का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया जिसमे सदस्य भंगडे की ताल पर दिल खोलकर नाचे। श्रीमती शकुंतला शर्मा एवं कर्नल शर्मा की शादी की सालगिरह भी मिलन में मनाई गई। 

प्रोग्राम में मधुमेह रोग के विशेषज्ञ डॉक्टर अरविंद अग्रवाल ने सदस्यों को बहुमूल्य जानकारी दी।प्रोग्राम के अंत में सदस्यों ने स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया जिसके उपरांत दीपावली के उपहार सदस्यों के बीच वितरित किए गये। चैप्टर की मनोरंजन से भरपूर मेल मिलाप बैठक की सभी ने बहुत सराहना की।  

और ये भी पढ़े

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *