औरंगाबाद में सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत: हाइवा ने ऑटो में मारी टक्कर, ​​​​​​​दो महिला और दो बच्चे बाल-बाल बचे


औरंगाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
हादसे का शिकार हुआ ऑटो। - Dainik Bhaskar

हादसे का शिकार हुआ ऑटो।

औरंगाबाद में अंबा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर संडा गांव के समीप वन विभाग कार्यालय के सामने गुरुवार की शाम हाईवा और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो चालक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक ऑटो चालक की पहचान झारखंड राज्य के पलामू जिला के डाल्टनगंज निवासी रामराज बैठा के 55 वर्षीय पुत्र बुधन बैठा के रूप में की गई है।

हादसे के बाद जुटी भीड़।

हादसे के बाद जुटी भीड़।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधन अपनी ऑटो को रिजर्व करके मदनपुर आया था। मदनपुर में सवारी छोड़कर वह पुनः मदनपुर से सवारी बैठाकर डाल्टनगंज लौट रहा था। लेकिन जैसे ही वह अपनी ऑटो लेकर वह संडा गांव पहुंचा। पीछे से आ रही एक हाईवा चालक ने उसके ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के कारण ऑटो विपरीत दिशा में पलट गई जिससे मौके पर ही ऑटो चालक की मौत हो गई।

दो महिला एवं दो बच्चे बाल बचे

हालांकि ऑटो में दो महिला एवं दो बच्चे भी सवार थे। जिन्हें मामूली चोट आई है। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा अंबा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही अंबा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हादसे के कारण लगी जाम को हटाया और आवागमन को चालू कराया।

घटना के बाद से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया और मृतक चालक के मोबाइल से परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन डाल्टेनगंज से औरंगाबाद के लिए चल चुके हैं और रात्रि 8 बजे तक उनके पहुंचने की संभावना है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *