कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत का इन स्टार्स के साथ जोड़ा जा चुका है नाम, देखिए पूरी लिस्ट |Controversy queen Kangana Ranaut name has been linked with these stars


Home / Entertainment

locationमुंबईPublished: Jan 25, 2024 03:05:08 pm

Kangana Ranaut Love Affair: कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना की लव-लाइफ किसी से छिपी नहीं है। कंगना ने कई इंटरव्यू में अपनी प्रेम-प्रसंग को लेकर खुले तौर पर चर्चा की है। आज हम आपको रहस्य से पर्दा उठाते हुए उनके सभी बॉयफ्रेंड के बारे में बताने वाले हैं।

kangana_ranaut_love_affair_2.jpg

Kangana Ranaut Love Affair

Kangana Ranaut Love Affair: बॉलीवुड क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हिंदी सिनेमा में कंगना ने गहरी छाप छोड़ी है। धाकड़ क्वीन की कैरेक्टर इतनी दमदार होती है, कि फिल्में हिट होना स्वाभाविक है। इसके इतर कंगना को अक्सर कंट्रोवर्सी में संलिप्त देखा गया है। यही वजह है, कि उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। जब भी कोई बात होती है, तो कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर आकर अपनी बात प्रमुखता से रखती हैं। इस समय बॉलीवुड क्वीन का एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वह EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी के साथ नजर आ रही हैं। ऐसे में उनकी लव लाइफ की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है। रहस्य से पर्दा उठाते हुए आज हम आपको कंगना रनौत की लव लाइफ के बारे में बताएंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *