कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’, पिछली 2 फिल्मों से भी होगी ग्रैंड, 1000 डांसर्स संग धमाल मचाएंगे ‘रूह बाबा’


नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए. एक्टर ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर दी है. कार्तिक आर्यन की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म के पिछली दोनों फिल्मों से ज्यादा ग्रैंड होने के कयास लगाए जा रहे हैं. सामने आई लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री बेहद ग्रैंड होने वाली है.

फिल्म में उनकी एंट्री एक गाने के सीक्वेंस से होगी. इस गाने को हिंदी सिनेमा में प्रोडक्शन के लिहाज से सबसे बड़े गानों में से एक बताया जा रहा है. इस सीक्वेंस में 1,000 डांसर्स दिखाई देंगे. गाने को लेकर मुंबई की फिल्म सिटी में एक विशाल सेट तैयार किया गया है और इस गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य करेंगे.

गाने के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, ‘यह बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े गानों में से एक है. कल 1,000 डांसर इसमें शामिल हुए और यह फिल्म में रूह बाबा का एंट्री सीन है. कार्तिक पिछले दो हफ्तों से इस पर काम कर रहे हैं.’

उन्होंने आगे बताया, ‘सेट का पैमाना और भव्यता दर्शकों का दिल जीत लेगी. गणेश और कार्तिक ने इसमें कुछ अलग करने की कोशिश की है. शूटिंग इस सप्ताह शुरू हुई है जो अगले सप्ताह तक जारी रहेगी.’

बता दें, भूषण कुमार द्वारा निर्मित, ‘भूल भुलैया 3’ का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी.

Tags: Entertainment news., Kartik aaryan, Kartik Aryan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *