कासगंज में तेज रफ्तार मैक्स ने ऑटो में मारी टक्कर: ऑटो में सवार 5 लोग हुए घायल, लोगों की मदद से पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल


कासगंज6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। - Dainik Bhaskar

घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

कासगंज की कोतवाली सहावर क्षेत्र के गांव बहटा चौराहे के समीप एक तेज रफ़्तार मैक्स पिकअप गाड़ी ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो में सवार 5 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घटना के बाद मैक्स पिकअप गाड़ी का चालक मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

आपको बता दें कि घटना कासगंज जिले के बहटा चौराहे की है, जहां एक तेज रफ्तार मैक्स पिकअप गाड़ी ने सवारियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे इस हादसे मे ऑटो चालक शशिकांत पुत्र सूरज कुमार, शीला देवी पत्नी नेम सिंह, नेम सिंह पुत्र सुखराम, प्रवीण पत्नी अखिल मोहम्मद उमर, अक्ष्मी पत्नी अनु खान,गंभीर रूप से घायल हो गए।

फरार चालक की पुलिस कर रही तलाश
घायलों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां घायलों का इलाज़ किया जा रहा है। वहीं चिकित्सकों ने घायल चालक शशिकांत की हालत गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना के बाद मैक्स पिकअप का चालक मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *