‘किसका अफेयर चल रहा, किसकी पत्नी ने मारा’, 90s में रवीना टंडन को होती थी सबकी खबर


रवीना टंडन 90s के वक्त की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक हैं. रवीना 16 साल की उम्र से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने अपने अभी तक के करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया. अब वो जल्द डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में नजर आने वाली हैं. अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बीते दिनों को याद किया है.

रवीना को थी सबकी खबर

रवीना टंडन ने कहा कि 90 के दशक में फोन, सोशल मीडिया और लग्जरी वैन्स जैसी चीजें नहीं हुआ करती थीं. ऐसे में सेलेब्स को अपने साथ काम करने वाले एक्टर्स की पर्सनल लाइफ के बारे में सबकुछ पता होता था. रवीना ने ये भी कहा कि उस वक्त में एक्टर्स के बीच बने बॉन्ड आज भी जिंदा हैं. 

फिल्म कंपेनियन संग बातचीत में रवीना बोलीं, ‘उस वक्त मनोरंजन का कोई और साधन नहीं था. तब कोई स्मार्टफोन नहीं थे, कोई लग्जरी वैन्स नहीं थीं. अब जैसे ही शॉट खत्म होता है लोग अपने फोन में लग जाते हैं या फिर वैन में चले जाते हैं. तब हमारे पास अपनी कुर्सियां साथ में जोड़कर बैठने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होता था. भले ही हम रेगिस्तान की रेत में बैठे हों या फिर जंगल के बीच में शूटिंग कर रहे हों. आपके पास साथ बैठने के लिए अलावा कोई ऑप्शन नहीं था.’

Advertisement

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘हमें सबकी जिंदगी की कहानियां पता थीं. किस हीरो के साथ हम काम कर रहे हैं, उसका अफेयर किसके साथ चल रहा है. किसकी पत्नी ने किसको मारा. हमें एक दूसरे के बारे में सबकुछ पता था. वो बॉन्ड है, जो भी 90s के वक्त साथ था आज भी साथ है. हम सभी दोस्त है और एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं. हम एक दूसरे को प्रोत्साहित करते हैं. भले ही वो माधुरी हो, मैं हूं, नीलम, सोनाली या शिल्पा. एक दूसरे के प्रोजेक्ट्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हमें भले ही रोज न मिलते हों, लेकिन हमारे बीच वो प्यार, बॉन्ड और इज्जत है.’

इस सीरीज में आएंगी नजर

रवीना टंडन ने 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘मोहरा’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘दमन’, ‘शूल’ और ‘दूल्हे राजा’ जैसी बढ़िया फिल्मों में काम किया. रवीना की हिट फिल्मों ने उन्हें 90 के दशक की स्टार बना दिया था. इंडस्ट्री में उनकी दूसरी एक्ट्रेसेज और एक्टर्स से अच्छी दोस्ती भी हुई. अब रवीना टंडन को ‘कर्मा कॉलिंग’ सीरीज में देखा जाएगा. ये 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *