‘किस्मत की लकीरों से’ सीरियल में आने वाला है नया मोड़, दर्शकों में बढ़ा उत्साह, मजेदार होंगे अपकमिंग एपिसोड


मुंबई. शो ‘किस्मत की लकीरों से’ की कहानी जिस तरह से आगे बढ़ रही है, शो के नए किरदार ‘गुलाल’ (प्रतीक परिहार द्वारा अभिनीत) ने दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है. गुलाल का अनोखा व्यक्तित्व कहानी में मोड़ लाने के लिए तैयार है.

कीर्ति (सुमति सिंह) के साथ उनका आगमन और विवाह सभी के लिए आश्चर्य की बात है. गुलाल की कीर्ति से शादी के पीछे का असली मकसद आने वाले एपिसोड में सामने आएगा, जिससे श्रद्धा के जीवन में नया मोड़ आ सकता है.

मनोरंजन से भरे हैं अपकमिंग एपिसोड्स

प्रतीक की एंट्री के बारे में बात करते हुए सुमति ने कहा कि आगामी ट्रैक अधिक मनोरंजक होने वाला है. एक नए किरदार की शो में एंट्री दर्शकों को एक रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाएगी. गुलाल एक मकसद से कहानी में आया है. वरुण की मौत ने कीर्ति पर गहरा असर डाला है, वह टूट गई है और गुस्से में है. उन्होंने कहा कि इसलिए जब गुलाल उससे शादी करने का प्रस्ताव रखता है, तो वह श्रद्धा के जीवन में तबाही मचाने के लिए सहमत हो जाती है.

दिलचस्प ट्रैक पर ले जाएगी कहानी

गुलाल की एंट्री कहानी को एक दिलचस्प ट्रैक पर ले जाने वाली है. हालिया ट्रैक में दर्शकों ने देखा है कि श्रद्धा, देवयानी के कारण बढ़ती उथल-पुथल को देखती है, तनाव चरम सीमा पर पहुंच जाता है. अभय, तनुजा से एक मां के रूप में अपने प्यार का इजहार करता है, लेकिन अपनी मां के संकट को देखने में असमर्थता जताता है. जैसे ही तनुजा का स्वास्थ्य गिरता है, अभय के मौजूद न होने पर श्रद्धा उससे मिलने जाती है. देवयानी की चालाकी अभय को तनुजा से मिलने में देरी कराती है. श्रद्धा को एहसास होता है कि स्थिति ठीक नहीं है. ‘किस्मत की लकीरों से’ शेमारू उमंग पर प्रसारित होता है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *