कृति खरबंदा का इस अंदाज में हुआ गृह प्रवेश, मुंह में उंगली डाल सीटी बजाते दिखे पुलकित, हुई पैसों की बारिश


मुंबई. कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने शुक्रवार को सात फेरे लिए. दोनों ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें भी अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें नई नवेली दुल्हन का गृह प्रवेश होते हुए दिख रहा है. इस दौरान पुलकित और कृति को जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है. दोनों फैमिली के साथ ढोल की थाप पर थिरकते हुए नजर आते हैं. दोनों के डांस के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. एक वीडियो में दोनों अपने घर पहुंचते हैं और पुलकित कृति के लिए कार का दरवाजा खोलते हैं.

दूसरे वीडियो में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को ढोल की थाप पर डांस करते हुए नजर आते हैं. वहीं, पुलकित मुंह में उंगली डालकर सीटी बजाते हुए दिखते हैं. वीडियो में कृति को फ्लॉवर प्रिंटेड रेड साड़ी में देखा जा सकता है. उन्होंने हाथों में चूड़ा और मांग में सिन्दूर पहना हुआ है जबिक पुलकित ने ऑफ-व्हाइट कुर्ता और धोती पहना था.

Kriti Pulkit Wedding Photos: एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, सामने आईं कपल की शादी की तस्वी

दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था, “गहरे नीले आसमान से सुबह की ओस तक. अच्छे-बुरे वक्त के बीच सिर्फ तुम ही हो. शुरू से आखिरी तक, हर समय और हर पल, मेरा दिल अलग तरह से आपके लिए धड़कता है.” उनकी इस पोस्ट इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों और फैंस ने प्यार लुटाया.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट लव स्टोरी

बता दें, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की प्रेम कहानी फिल्म ‘पागलपंती’ के सेट पर परवान चढ़ी. इस दौरान हुई दोस्ती वक्त के साथ और मजबूत हुई. दोनों ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘तैश’ में साथ काम किया है. पुलकित की पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी, जो 11 महीने में टूट गई थी.

पुलकित सम्राट की फिल्में और सीरीज

बात करें वर्क फ्रंट की तो पुलकित सम्राट को हाल में ‘फुकरे 3’ में देखा गया था. इसके बाद वह जोया अख्तर के वेब शो ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ में एक छोटे रोल में नजर आए थे. वहीं, कृति खरबंदा अपकमिंग फिल्म ‘रिस्की रोमियो’ में नजर आएंगी. यह फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है.

Tags: Bollywood actress, Pulkit samrat


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *