कैसा होना चाहिए फ्यूचर हसबैंड? रश्मिका मंदाना ने इस सुपरस्टार के नाम पर लगा दी मुहर!


नई दिल्ली. साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ विजय देवराकोंडा के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर छाई रहती हैं. हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं करते हैं. इस बीच रश्मिका मंदना ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट पर ऐसा कमेंट कर दिया, जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इशारों-इशारों में रश्मिका मंदाना ने बता दिया है कि उन्हें कैसा पति चाहिए.

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर रश्मिका मंदाना फैंस पेज पर एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें पोस्ट में लिखा है, ‘रश्मिका मंदाना का पति बनने के लिए किसी शख्स में क्या क्वालिटीज होने चाहिए? वह इंडिया की नेशनल क्रश हैं. उनके पति को भी स्पेशल होना चाहिए. उनके पति को VD जैसा होना चाहिए. मेरा मतलब है बहुत साहसी. जो उन्हें प्रोटेक्ट कर सके. हम उन्हें रानी कहते हैं, तो उनका पति भी राजा जैसा होना चाहिए.’

रश्मिका मंदाना ने फैन के पोस्ट पर किया कमेंट
इस पोस्ट में VD का मतलब विजय देवराकोंडा है. ये नाम एक्टर को उनके फैंस ने दिया है. इस पोस्ट पर रश्मिका मंदाना ने कमेंट कर सबका ध्यान खींच लिया है. उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘ये बिल्कुल सच है.’ अब एक्ट्रेस के इस कमेंट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लग रहा है कि भविष्य में VD से शादी करेंगी’. दूसरे ने कमेंट किया, ‘VD का मतलब है विजय देवराकोंडा.’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘रश्मिका मंदाना मैम आप इनडायरेक्टली कुछ कंफर्म कर रही हैं.’ इस तरह रश्मिक मंदाना के कमेंट पर रिएक्शंस की बाढ़ आग गई है.

साल 2018 में फैली थी दोनों के रिश्ते की अफवाहें
रश्मिका मंदाना और विजय देवराकोंडा के रिश्ते की अफवाहें 2018 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में एक साथ काम करने के बाद शुरू हुई थीं. हालांकि, दोनों ने हमेशा कहा है कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के लिए मजबूत सपोर्ट सिस्टम हैं. ‘गीता गोविंदम’ के बाद विजय और रश्मिका की जोड़ी ‘डियर कॉमरेड’ में नजर आई थी. अब चर्चा है कि विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना बहुत जल्द साथ काम कर सकते हैं.

बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं रश्मिका मंदाना
बताते चलें कि रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं. पिछली बार वह हिंदी फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर की पत्नी गीतांजली का किरदार निभाया था. दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया था.

Tags: Entertainment news., Rashmika Mandanna, Vijay Deverakonda


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *