कॉकटेल के सीक्वल से दीपिका-डायना की हुई छुट्टी! जानें मनोरंजन जगत की ताजा खबरें


Entertainment Latest Updates: साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘कॉकटेल’ का सीक्वल आने वाला है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीक्वल में इस बार दीपिका और डायना की जगह सारा अली खान और अनन्या पांडे दिखाई दे सकती हैं। मेकर्स दोनों एक्ट्रेस के नाम पर विचार कर रहे हैं। बता दें कि कॉकटेल में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में थीं।

एटली ने मनाया बेटे का पहला जन्मदिन

पॉपुलर फिल्म निर्माता एटली कुमार ने पिछले साल 31 जनवरी 2023 को अपने पहले बेटे का स्वागत किया था। उन्होंने बेटे का नाम मीर रखा है। एटली ने अपने बेटे मीर का पहला जन्मदिन मनाया है।

हीरामंडी का फर्स्ट लुक

संजय लीला भंसाली ने अपनी पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। सीरीज में उस कहानी को बयां किया गया है, जब तवायफें रानी हुआ करती थीं।

राहत फतेह अली खान ने मांगी माफी

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान द्वारा अपने शार्गिद को बुरी तरह पीटने के वीडियो वायरल होने के बाद सिंगर ने पहली बार सफाई दी है। उन्होंने शार्गिद के साथ कहा कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है। यह बहुत नॉर्मल सी बात है।

ओरी को आलिया भट्टी ने किया इग्नोर

बॉलीवुड हसीनाओं के चहेते ओरी को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इग्नोर कर दिया। दरअसल, हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान ओरी ने रणबीर कपूर से हाथ मिलाया। आलिया उस समय रणबीर के पास ही बैठी थीं लेकिन उन्होंने ओरी की तरफ आंख उठाकर नहीं देखा।

बॉलीवुड के चहेते ओरी को Alia Bhatt ने किया बुरी तरह से इग्नोर

सुष्मिता सेन ने बहाए आंसू

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ‘आर्या’ के तीन सीजन कर लिए हैं। इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘आर्या के तीन सीजन का किरदार निभाकर मुझे उसके दर्द का एहसास हुआ जैसे कि यह मेरा दर्द हो। सीरीज में एक ऐसा मोड़ आया जब आर्या के सभी बच्चे उसके खिलाफ हो गए। वह पूरी तरह से अकेली हो गई।

नो एंट्री से कटा सलमान खान का पत्ता

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘नो एंट्री 2’ के लिए मेकर्स वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ को लेने का मन बना रहे हैं। तीनों स्टार्स दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। वहीं सीक्वल से सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान का पत्ता साफ हो गया है।

ठंडे बस्ते में गई शाहरुख-सुहाना की फिल्म

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का करियर शुरू होने से पहले उस पर ब्रेक लग गया है। पापा शाहरुख के साथ सुहाना जो फिल्म करने वाली थीं, वह ठंडे बस्ते में चली गई है।

विक्रांत मैसी

’12वीं फेल’ की सफलता के बाद एक्टर विक्रांत मैसी की किस्मत चमक गई है। फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। अब खबर है कि जल्द ही एक्टर राजकुमार हिरानी के साथ एक प्रोजेक्ट करने वाले हैं। दरअसल, हिरानी डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी को लीड रोल के लिए साइन किया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *