कॉमेडी किंग थे ये 2 स्टार, अब साथ करने जा रहे हैं पर्दे पर धमाकेदार वापसी, चमकेगा किस्मत या होंगे फ्लॉप?


नई दिल्ली. श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर लंबे समय के बाद निर्देशक संगीत सिवन की अनटाइटल्ड हॉरर कॉमेडी में अभिनय करने के लिए साथ आए हैं. गोलमाल फ्रेंचाइजी के बाद, यह जोड़ी एक बार फिर हॉरर के साथ आपको गुदगुदाने के लिए एक साथ आ रही है. ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले जयेश पटेल द्वारा निर्मित, इसमें सोनिया राठी, सिद्धि इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनकर शर्मा और अभिषेक कुमार जैसे शानदार कलाकार भी शामिल हैं. फिल्म हाल ही में फ्लोर पर गई. यह फिल्म दोस्तों के एक समूह पर आधारित बताई जा रही है, जो रोमांच की तलाश में मनोरंजन के लिए एक भूत से बात करने के लिए ओइजा बोर्ड का उपयोग करते हैं. लेकिन, उन्हें जल्द ही एहसास हुआ कि उनके घर पर एक महिला भूत का साया है.

हिंदी और मलयालम फिल्मों में काम कर चुके निर्देशक संगीत सिवन, जो ‘क्या कूल हैं हम’, ‘अपना सपना मनी मनी’ और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए, उन्होंने कहा कि यह फिल्म 2007 की पुरानी यादों को दर्शाती है, जब युवा लोग एक छोटे से घर में एक साथ रहते थे और स्मार्टफोन और सोशल मीडिया से ध्यान भटकाए बिना एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते थे.

वह व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे के साथ अधिक जुड़े हुए थे, गेम खेलते थे, कहानियां सुनाना और बस घूमना-फिरना होता था, जबकि हर शैली चुनौतीपूर्ण है, कॉमेडी काफी हद तक अभिनेताओं के बीच केमिस्ट्री और सौहार्द के साथ-साथ बेहतरीन लाइनों पर निर्भर करती है. दूसरी तरफ, हॉरर को वांछित मूड बनाने के लिए ठोस तकनीक की जरूरत होती है. इन दोनों शैलियों का संयोजन मजेदार और चुनौतीपूर्ण है.

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर के साथ फिर से काम करने के अपने अनुभव का वर्णन करते हुए उन्होंने कहा कि श्रेयस के साथ, हमने पहले कॉमेडी फिल्म ‘अपना सपना मनी मनी’ और हॉरर फिल्म ‘क्लिक’ की है. अब हम दोनों एक ही फिल्म में हॉरर और कॉमेडी कर रहे हैं. जब आपने पहले किसी के साथ काम किया हो तो हमेशा एक सहजता आसान होती है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं ‘क्या कूल हैं हम’ के बाद से तुषार के संपर्क में हूं और हमारे बीच बहुत अच्छे संबंध हैं. जब मैंने पहली बार यह भूमिका लिखी, तो मुझे यकीन था कि तुषार इसके लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति थे. निर्माता ने कहा कि जब मैंने प्रसिद्ध निर्देशक संगीत सिवन के साथ सहयोग किया, तो इस कहानी का समर्थन करने का मेरा कारण बहुत सरल था. इसमें उच्च मनोरंजन मूल्य के साथ-साथ आज के युवाओं के बारे में एक सार्थक संदेश हैं.

कहानी उन युवा व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने करियर और निजी जीवन में संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जब तक कि वे गलती से एक भूत को बुला नहीं लेते. एक आकर्षक कहानी, हास्यपूर्ण क्षणों और एक समग्र मनोरंजक नाटकीय अनुभव के साथ, हम दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने की उम्मीद करते हैं.

Tags: Tusshar Kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *