‘क्रू’ की कमाई की बढ़ रही रफ्तार


फिल्म ‘क्रू’ बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है, इस फिल्म ने ओपनिंग ही काफी शानदार की और इस साल की तीसरी बेस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई. करीना कपूर , कृति सेनन और तब्बू स्टारर इस फिल्म ने जानिए तीसरे दिन कितनी कमाई की है.

सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भारत में करीब 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. अब तक फिल्म ने भारत में कुल कलेक्शन 29.5 करोड़ रुपये का कर लिया है. वही वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 57.40 करोड़ रुपये का कर लिया है.

फिल्म क्रू ने दूसरे दिन भारत में करीब 18.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 30 से 37 करोड़ हो गया है.

वहीं फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस तरह से फिल्म इस साल की बेस्ट ओपमिंग करने वाली फिल्मों में तीसरे नंबर पर जगह बनाई.

वहीं शानदार बात ये भी है फीमेल लीड फिल्मों में अब तक बॉलीवुड की सबसे अच्छी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है.

अगर क्रू के स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में कृति सेनन, तब्बू और करीना कपूर के अलावा कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ, राजेश शर्मा, सास्वत चटर्जी नजर आते हैं.

फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया. फिल्म को एकता कपूर, रिया कपूर, अनिल कपूर और दिग्विजय पुरोहित ने मिलकर प्रोड्यूस किया. इस फिल्म में एयरलाइन्स में विजय माल्या द्वारा किए गए फ्रॉड को कुछ हद तक दिखाया गया है.

ये भी देखें: April Fool: Tiger Shroff ने Akshay Kumar के साथ किया जबरदस्त प्रैंक, वीडियो देख छूटी फैंस की हंसी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *