खुलेआम रोमांटिक हुए निरहुआ- आम्रपाली, पलंग तोड़ रोमांस को किया इंजॉय, यहां देखिए पूरी वीडियो


Nirahua and Amrapali Dubey Videos: खुलेआम रोमांटिक हुए निरहुआ- आम्रपाली, पलंग तोड़ रोमांस को किया इंजॉय, यहां देखिए पूरी वीडियो। आजकल देश भर में भोजपुरी गाने और भोजपुरी फिल्म की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर निरहुआ और आम्रपाली दुबे को भला कौन नहीं जानता। भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को लोग काफी पसंद करते हैं, उनकी सोशल मीडिया में भी काफी अच्छी फैन फालोइंग है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके एक नए वीडियो में बवाल मचा कर रखा है। बता दे थोड़ी समय पहले निरहुआ और आम्रपाली ने कुकर गाने पर जबरदस्त रोमांस किया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर आता ही लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के वीडियो पर लोगों ने लुटाया जमकर प्यार

बहुत ही कम समय में इस शानदार रोमांटिक गाने को लोगों द्वारा बहुत लाइक किया जा रहा है। सामने आ रही इस रोमांटिक वीडियो को फिल्म काशी अमरनाथ से लिया गया है। वीडियो की लीड एक्टर दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और मेन एक्ट्रेस भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे है। आपको बता दे किसी खूबसूरत से रोमांटिक गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने मिलकर गया है। इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक आर्टिस्ट मधुकर आनंद है। खुलेआम रोमांटिक हुए निरहुआ- आम्रपाली, पलंग तोड़ रोमांस को किया इंजॉय, यहां देखिए पूरी वीडियो।

अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस (Nirahua and Amrapali Videos)

सोशल मीडिया पर इस गाने को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। खुलेआम रोमांटिक हुए निरहुआ- आम्रपाली, पलंग तोड़ रोमांस को किया इंजॉय, यहां देखिए पूरी वीडियो। जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी यही कहेंगे। क्योंकि कपल ने पीले रंग का कपड़ा पहना है और एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। पीले रंग की कुर्ते में निरहुआ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं वहीं दूसरी ओर पीले रंग की साड़ी आम्रपाली दुबे पर भी खूब जच रही है। लोगों ने उनकी रोमांटिक जोड़ी को शुरू से ही बहुत पसंद किया है और एक बार फिर उनकी इस नए रोमांटिक गाने ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

खुलेआम रोमांटिक हुए निरहुआ- आम्रपाली, पलंग तोड़ रोमांस को किया इंजॉय, यहां देखिए पूरी वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

एक्टर निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है इस वीडियो को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं। आपको बता दे इस वीडियो को बहुत ही कम समय में बहुत लोगों ने पसंद किया है। सबसे पहले तो आपको बता दें इस विडियो को zee music bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 6 साल पहले अपलोड किया गया था और मात्र इतने कम समय में इस पर अब तक 15 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। अधिकतर लोग गाने की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *