खूब उड़ रहा सुहाना-अगस्त्य का मजाक, ‘दि आर्चीज’ की रिलीज के बाद, MEMES की आई बाढ़, नेटिजेंस बोले- ‘ये सीन देखा तो…’


नई दिल्ली: जोया अख्तर की फिल्म ‘दि आर्चीज’ से तीन स्टारकिड्स सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर ने डेब्यू किया है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज हुई. फिल्म को लेकर दर्शकों की राय मिली-जुली रही. गौरतलब बात यह है कि जब से फिल्म रिलीज हुई है, तब से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को ट्रोल करते हुए पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहे हैं.

‘दि आर्चीज’ से अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर की एक क्लिप शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘एक्टिंग यहां खत्म होती है.’ दूसरा यूजर एक अन्य वीडियो शेयर करते हुए लिखता है, ‘मैंने दि आर्चीज देखने की हिम्मत दिखाई, लेकिन यह सीन देखने के बाद बर्दाश्त नहीं कर पाया.’ वीडियो के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर ज्यादातर यूजर्स तीनों स्टारकिड्स की एक्टिंग की आलोचना कर रहे हैं. ‘दि आर्चीज’ के ज्यादातर रिव्यू में इसकी तारीफ हुई है, पर सुहाना, खुशी और अगस्त्य की एक्टिंग पर लोगों की राय मिली-जुली दिखी, जिससे नेपोटिज्म पर बहस को बढ़ावा मिल रहा है.

जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी ‘दि आर्चीज’ में वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति डॉट ने भी लीड रोल निभाया है. फिल्म के डायलॉग फरहान अख्तर ने लिखे हैं. फिल्म 1964 के दौर को दिखाती है. बता दें कि जब से ‘दि आर्चीज’ के बनने की खबर सामने आई, तब से सिर्फ सुहाना खान (शाहरुख खान की बेटी), अगस्त्य नंदा (अमिताभ बच्चन के नाती) और खुशी कपूर (श्रेवी की छोटी बेटी) के डेब्यू की बात हो रही थी, जबकि फिल्म में और भी टैलेटेंड एक्टर्स हैं.

Tags: Khushi Kapoor, Suhana Khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *