‘गदर 2’ के सनी देओल संवारेंगे बेटे करण देओल किस्मत, नई फिल्म में करेंगे साथ काम, भारत विभाजन पर है फिल्म


मुंबई. ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद सनी देओल एक बार फिर बेटे करण देओल का करियर संवारने की तैयारी में हैं. करण की डेब्यू फिल्म- पल पल दिल के पास फ्लॉप हुई थी. साल 2021 में आई उनकी दूसरी फिल्म भी फ्लॉप भी रही. अब करण पिता सनी देओल के साथ तीसरी फिल्म करेंगे. यह एक पीरियोडिक फिल्म है. फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे और इसके प्रोड्यूसर आमिर खान है. फिल्म का नाम ‘लाहौर 1947’ है. करम ने इस फिल्म के लिए करण ने ऑडिशन दिया था. हाल में उन्हें सेलेक्ट कर लिया गया.

‘लाहौर 1947’ में करण देओल जावेद नाम के शख्स का रोल निभाएंगे. इस रोल के किरदार में आमिर खान ने कहा, “मुझे खुशी है कि करण देओल ने जावेद के अहम रोल के लिए अच्छी तैयारी की है. उनकी मासूमियत, उनकी ईमानदारी बहुत कुछ सामने आएगी. करण ने सच में मेहनत की है, आदिशक्ति के साथ वर्कशॉप किए हैं, राज के साथ रिहर्सल्स किए हैं, और इसमें अपना सब कुछ दे रहे हैं.”

Sunny Deol Aamir khan Rajkumar Santoshi-

सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान के साथ.

आमिर खान ने आगे कहा कि जावेद एक बहुत ही अच्छा पार्ट है. एक चैलेंजिंग पार्ट है. उन्हें यकीन है कि राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में, करण इसे बहुत अच्छे से निभाएंगे. ‘लाहौर 1947’ जैसे शानदार प्रोजेक्ट की कास्टिंग को लेकर हर बिताते दिन के साथ उत्सुकता बढ़ती जा रही है. ये कहना गलत नहीं होगा की ऑडियंस को फिल्म में कई प्रतिभाशाली के टैलेंट्स को देखने का मौका मिलेगा.

फिल्म में शबाना आजमी और प्रीति जिंटा

इसके अलावा, राजकुमार संतोषी ने ‘लाहौर 1947’ के कैमरामैन के रूप में बेहद टैलेंटेड संतोष सिवन को चुना है, जिन्हें कान्स में पियरे एंजनीक्स ट्रिब्यूट से सम्मानित किया गया है. बता दें, फिल्म में प्रीति जिंदा और शबाना आजमी जैसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस शामिल हुई हैं.

Tags: Karan Deol, Sunny deol


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *