गहलोत साहब जनता ने आपकी इच्छा पूरी कर दी, शेखावत ने जादूगर के कुर्सी वाले बयान पर घेरा


जयपुर : राजस्थान में जनता ने रिवाज कायम करते हुए बीजेपी को सरकार बनाने का मौका दिया है। राजस्थान में लोगों ने गहलोत की गारंटी पर विश्वास नहीं करके मोदी पर भरोसा जताया है। उधर, कांग्रेस की हार के बाद केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत पर तंज करते हुए हमला किया। इसमें उन्होंने गहलोत के बयान ‘मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ना चाहता हूं। लेकिन यह कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही है।’ इसको लेकर निशाना बनाया। इसमें उन्होंने कहा कि राजस्थान के लोगों ने गहलोत की मनोकामना को पूरी कर दी है और उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटा दिया है। इस दौरान गहलोत को उन्होंने जमकर निशाना बनाते हुए कहा कि अब उनका जादू खत्म हो गया है और राजस्थान के लोग जादूगर के भ्रम से बाहर आ गए हैं।

गहलोत की मनोकामना पूरी कर दी

गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने बयान में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि गहलोत बार बार यही कहते हैं कि वह मुख्यमंत्री का पद छोड़ना चाहते हैं। लेकिन यह कुर्सी उन्हें नहीं छोड़ रही है और लगता भी नहीं आगे भी छोड़ेगी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान की जनता ने उनकी बात सुन ली और उन्हें कुर्सी से हटा दिया। उन्होंने गहलोत को जादूगर कहने को लेकर भी निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि अब जादूगर का जादू समाप्त हो चुका है और लोग भ्रम से बाहर आ चुके हैं।

परिवर्तन यात्रा में ही पता लग गया था जनता का मूड

शेखावत ने बीजेपी की जीत के बाद उत्साहित होते हुए कहा कि कांग्रेस की प्रति जनता में गुस्सा था। उन्होंने कहा कि जनता में सरकार के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी थी। जिसका परिवर्तन यात्रा के दौरान असर देखने को मिल रहा था। उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्राओं के दौरान ही जनता का मूड सामने आ चुका था। तब ही पता लग गया था कि राजस्थान में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *