गोविंदा की मां ने किया रिजेक्ट, धर्मेंद्र भी नहीं बनाना चाहते थे बहू! कुछ ही सालों में टूट गई थी पहली शादी, फिर…


मुंबईः बॉलीवुड में 90 के दशक में कई अभिनेत्रियों का जलवा रहा. करिश्मा कपूर से लेकर जूही चावला और माधुरी दीक्षित तक जैसी कई एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती ही नहीं दमदार एक्टिंग से भी दर्शकों का दिल जीता और बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया और आज भी अपनी दमदार अदाकारी के लिए ये एक्ट्रेसेस मशहूर हैं. फोटो में नजर आ रही ये बच्ची 90 के दशक की उन्हीं हीरोइनों में से हैं, जो फिल्मों के अलावा अब वेब सीरीज में भी नजर आ रही हैं. फैमिली फोटो में पोज दे रही इस क्यूट बच्ची को क्या आप पहचान सकते हैं? जरा गौर से देखिए और बताइये कि फोटो में पोज दे रही बच्ची 90 के दशक की कौन सी एक्ट्रेस है.

अगर आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए आपको कुछ हिंट दे देते हैं. ये एक्ट्रेस कभी बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानी गोवंदा को अपना दिल दे बैठी थी और तो और धर्मेंद्र के छोटे बेटे और बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल से भी इनका नाम जुड़ा था. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि फोटो में नजर आ रही बच्ची कोई और नहीं बल्कि नीलम कोठारी हैं.

फैमिली फोटो में हंसती-खेलती नजर आ रही नीलम कोठारी की ये बचपन की फोटो काफी पसंद की जा रही है. फोटो में प्यारी सी स्माइल देती नीलम कोठारी की क्यूटनेस पर इनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, नीलम कोठारी ने 1984 में रिलीज हुई ‘जवानी’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह दूध का कर्ज, इलजाम, खुदगर्ज और हम साथ-साथ हैं जैसी जबरदस्त फिल्में कीं और इंडस्ट्री का चमचमाता सितारा बनीं.

इसके अलावा पिछले दिनों नीलम कोठारी फेमस सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड बॉलीवुड वाइफ्स’ में भी नजर आई थीं. सीरीज में नीलम कोठारी के साथ भावना पांडे, महीप कपूर और भावना पांडे भी नजर आई थीं. इसके अलावा सीरीज में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की गेस्ट अपीयरेंस भी चर्चा में रही.

नीलम कोठारी अब 56 साल की हो चुकी हैं और इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. नीलम अब एक एक्ट्रेस के साथ ही ज्वेलरी डिजाइनर भी हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम गोविंदा से लेकर बॉबी देओल तक से जुड़ चुका है. लेकिन, कहा जाता है कि गोविंदा की मां और बॉबी देओल के पिता यानी धर्मेंद्र का अपने बेटों का नीलम से रिश्ता मंजूर नहीं था. इसके बाद नीलम ने साल 2000 में ऋषि सेठिया से शादी कर ली, लेकिन ये शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और फिर उन्होंने साल 2011 में टीवी एक्टर समीर सोनी को जीवनसाथी चुन लिया. दोनों की एक बेटी अहाना भी है.

Tags: Bollywood, Entertainment, Neelam Kothari


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *