चिरंजीवी ने फंतासी मनोरंजन फिल्म ‘मेगा 156’ की शूटिंग शुरू की


मुंबई : मेगास्टार चिरंजीवी ने मंगलवार को ‘मेगा 156’ नामक एक फंतासी मनोरंजन फिल्म की शूटिंग शुरू की। एक्स (पूर्व में ट्विटर) प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशन्स ने फिल्म के पूजा समारोह से एक वीडियो साझा किया।

“अच्छे पुराने दिनों में, फ़िल्में संगीत रचनाओं के साथ शुरू होती थीं, और #Mega156 ने तेलुगू सिनेमा में इस परंपरा को वापस ला दिया है, एक उत्सवपूर्ण गीत रचना के साथ मेगा मास बियॉन्ड यूनिवर्स की शुरुआत, जिसके बाद एक शुभ पूजा समारोह होता है, सभी को दशहरे की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ, पोस्ट में कहा गया है।
वीडियो की शुरुआत संगीत निर्देशक एमएम कीरावनी द्वारा आधिकारिक लॉन्च से पहले फिल्म की संगीत रिकॉर्डिंग के बारे में बात करने से होती है।
मेगास्टार चिरंजीवी अपनी पत्नी सुरेखा के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

पहले यह फिल्म चिरंजीवी का 157वां प्रोजेक्ट होने वाली थी। शुरुआती पोस्टरों में भी यह नंबर दिखाया गया था।
लेकिन अब इसे अस्थायी तौर पर ‘मेगा 156’ नाम दिया गया है।
मेगास्टार के जन्मदिन पर, निर्माताओं ने औपचारिक रूप से फंतासी मनोरंजन की घोषणा करके अभिनेता को शुभकामनाएं दीं।
एक्स से बात करते हुए, वशिष्ठ ने मेगास्टार को मौका देने के लिए धन्यवाद दिया और दिन को चिह्नित करने के लिए फिल्म का पोस्टर साझा किया।
उन्होंने लिखा, “मुझ पर विश्वास करने और मुझे बड़ी स्क्रीन पर आपको पेश करने का मौका देने के लिए शक्तिशाली मेगास्टार @KCiruTweets garu को मेरा हार्दिक धन्यवाद, जनता के मालिक को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! यहां #MEGA157 का कॉन्सेप्ट पोस्टर है – मेगा मास बियॉन्ड यूनिवर्स अधिक जानकारी जल्द ही!”
घोषणा पोस्टर में पंचभूत (प्रकृति के पांच तत्व) – पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश – को एक वस्तु में शामिल किया गया था जिसमें एक त्रिशूल के साथ एक तारे के आकार का तत्व है।
फैंटेसी फ्लिक, जो लंबे समय के बाद मेगास्टार द्वारा साइन की गई अपनी तरह की पहली फिल्म है, का निर्देशन वशिष्ठ द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने ‘बिम्बिसार’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी।
‘मेगा 156’ को यूवी क्रिएशन्स के बैनर तले वी वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और विक्रम रेड्डी द्वारा बड़े पैमाने पर शूट किया जाना है। (एएनआई)


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *