छा गया ‘रुस्लान’ का पहला गाना, विशाल मिश्रा ने बिखेरा आवाज का जादू, आयुष शर्मा ने जताया फैंस का आभार


नई दिल्ली. आयुष शर्मा इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘रुस्लान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का गाना ‘ताड़े’ रिलीज किया था, जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिला था. बेहद प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा ने इस गाने को कंपोज किया और अपनी जादुई आवाज से सजाया है. गीतकार शब्बीर अहमद द्वारा लिखित ट्रैक ‘ताड़े’ में एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन दी गई है, जो गाने में जुनून को दिखाती है.

इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले एक्टर आयुष शर्मा ने बांद्रा से खार तक फ्लैश मॉब बनाकर परफॉर्मेंस करने पर अपने फैंस को धन्‍यवाद दिया. फैंस का धन्यवाद देते हुए आयुष कहते, ‘मेरे फैंस का प्यार और समर्थन जबरदस्त रहा है. ‘ताड़े’ पर आज का फ्लैश मॉब एक ऐसा पल है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा. इस दिन को इतना खास बनाने और इतने उत्साह के साथ ‘रुस्लान’ को गले लगाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद’.

‘ताड़े’ ब्रांड वाली कार और स्पीकर के साथ, उत्साही डांसर मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रदर्शन देने के लिए प्रतिष्ठित बैंडस्टैंड पर गए. ‘ताड़े’ की लय हवा में गूंज उठी और दर्शकों को प्रतिभा और जुनून का मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रदर्शन देखने को मिला. जश्न तब भी जारी रहा जब ‘ताड़े’ ब्रांड वाली कार अगले मुकाम की ओर बढ़ी और ग्रैंड फिनाले के लिए फ्लैशमॉब कारवां खार में आयुष शर्मा के आवास के पास पहुंचा.

शर्मा के आवास के पास इकट्ठा होकर फैंस बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे थे, जहां वह अपने पसंदीदा स्टार को बुलाने और उनके साथ डांस करने के लिए बेताब थे. आयुष और उनकी सह-कलाकार सुश्री मिश्रा का भीड़ ने उत्साह और तालियों से साथ स्वागत किया.

Tags: Ayush Sharma, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *