जब टॉप एक्ट्रेस को पहना दिए डांसर के कपड़े, आदित्य चोपड़ा के उड़ गए होश, फेमस डायरेक्टर को एडिटिंग रूम में बुलाया और…


मुंबईः सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 8 के साथ एक बार फिर करण जौहर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. शो में अब तक करीना कपूर, आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन-सिद्धार्थ मल्होत्रा, सनी देओल-बॉबी देओल तक कई सितारे शिरकत कर चुके हैं और कॉफी काउच पर कई खुलासे भी कर चुके हैं. अब हालिया एपिसोड में बी-टाउन की फेमस कजिन सिस्टर्स रानी मुखर्जी और काजोल बतौर गेस्ट बनकर पहुंचीं, जहां करण जौहर ने काजोल से लेकर एक ऐसा खुलासा किया कि हर कोई हैरान रह गया. शो के होस्ट और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने खुलासा किया कि फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने डांसर का एक आउटफिट काजोल को दिया था.

करण जौहर ने शेयर किया कि इस घटना ने आदित्य चोपड़ा को चौंका दिया जब उन्हें महीनों बाद एडिटिंग में इसका पता चला. ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से आदित्य ने बतौर निर्देशक शुरूआत की थी. ‘कॉफी विद करण’ के अपकमिंग एपिसोड में काजोल और रानी मुखर्जी नजर आएंगी. एपिसोड के दौरान करण जौहर ने कहा, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के लिए हम एक गाने की शूटिंग बर्फ में कर रहे थे. आदित्य गाने में काजोल को रेड आउटफिट पहनाना चाहते थे और मनीष के साथ कुछ हो गया था. इसलिए मैं गया और ‘रुक जा’ गाने से डांसर की एक आउटफिट निकाली, मैंने सोचा कि किसी को पता नहीं चलेगा.”

“काजोल ‘जरा सा झूम लूं मैं’ गाने में बर्फ में डांसर्स की कॉस्ट्यूम, वही बूट्स और रेड आउटफिट और बेरेट पहने हुए हैं, क्योंकि विग पूरी तरह से गड़बड़ थी, इसलिए हमने बेरेट लगाने के लिए कहा. कई महीनों के बाद जब आदित्य एडिटिंग कर रहे थे तो उन्होंने मुझे एडिटिंग रूम में बुलाया और कहा, ‘क्या आपने उन्हें डांसर का आउटफिट दिया है जो उन्होंने इस गाने में पहना है. मैंने कहा कि रेड आउटफिट गड़बड़ थी.”

करण जौहर ने आगे कहा- ‘ये बात सुनकर आदित्य चोपड़ा हैरान रह गए थे. लेकिन, मैं क्या करता मुझे समय बर्बाद होने से बचाना था. हम सभी के अलग-अलग एक्सपीरियंस होते हैं.’ बता दें, ये कॉफी विद करण का आठवां सीजन है, जिसमें अब तक कई फेमस सेलिब्रिटी शिरकत कर चुके हैं.

Tags: Aditya Chopra, Entertainment, Kajol, Karan johar, Koffee with karan 6


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *