जब महेश बाबू ने ‘गुंटूर कारम’ के लिए सुलगाई बीड़ी, तो बिगड़ गई थी हालत


नई दिल्ली. साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू की तेलुगु फिल्म ‘गुंटूर कारम’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ये फिल्म हर दिन करोड़ों रुपये का कलेक्शन कर रही है. ‘गुंटूर कारम’ में महेश बाबू ने अपनी एक्टिंग और एक्शन अवतार से लोगों के दिलों को जीत लिया है. इस बीच महेश बाबू ने फिल्म में अपने स्मोकिंग वाले सीन्स को लेकर बात की. एक्टर ने बताया कि फिल्म के कुछ सीन्स के लिए उन्होंने बीड़ी पी थी, जिसकी वजह से उन्हें माइग्रेन हो गया था.

Haarika and Hassine Creations के साथ बातचीत में महेश बाबू ने बताया फिल्म के सीन्स में जो उन्होंने बीड़ी पी है वो रियल बीड़ी नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मैं स्मोक नहीं करता हूं और ना ही इसे प्रोत्साहित करता हूं. मैंने फिल्म में जो बीड़ी पी थी वो लौंग की पत्तियों से बनी थी. शुरुआत में मुझे असली बीड़ी दी गई. जब मैंने उसे पी तो मुझे माइग्रेन हो गया. मैंने इस बारे में त्रिविक्रम (डायरेक्टर) से बात की तो वह सोचने लगे कि अब क्या किया जाए. इसके बाद उन्होंने काफी रिसर्च की और फिर मुझे आयुर्वेदिक बीड़ी दिलाई जो मुझे अच्छी लगी. वो लौंग के पत्तों से बनी थी और उसमें मिंट फ्लेवर था. उसमें टोबैको बिल्कुल भी नहीं था.’

चार दिनों में 150 करोड़ के पार हुई ‘गुंटूर कारम’
महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ दुनियाभर में छप्परफाड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, ‘गुंटूर कारम’ चार दिनों में 150.17 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. जिस रफ्तार से ‘गुंटूर कारम’ कमाई कर रही है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

‘गुंटूर कारम’ की वर्ल्डवाइड कमाई
पहला दिन- 82.08 करोड़
दूसरा दिन – 24.59 करोड़
तीसरा दिन- 22.36 करोड़
चौथा दिन – 21.14 करोड़
टोटल- 150.17 करोड़

महेश बाबू ने डायरेक्टर संग तीसरी बार किया काम
बता दें कि महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है. इससे पहले दोनों Athadu (2005) और Khaleja (2010) जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. ‘गुंटूर कारम’ में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, रम्या कृष्णन, जय राम और प्रकाश राज जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी गुंटूर के एक डॉन और उसकी लव स्टोरी पर आधारित है.

Tags: Entertainment news., Mahesh Babu, Mahesh Babu movie, South cinema


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *