जयपुर क्लब में चुनाव आज, दोनों उम्मीदवारों ने कियाबेहतर मनोरंजन, फूड एंड बेवरेज सर्विस देने का वादा


जयपुरएक महीने पहले

  • कॉपी लिंक

गार्डनिंग, मेंटीनेंस, हाइजीन और डाइनिंग प्राइस पर काम करेंगे : मनोज बिरला

• इलेक्शन कैंपेनिंग कैसे किया और क्या स्ट्रेटेजी अपनाई?

हमारी टीम 25 दिनों से तैयारियों में लगी है। सबसे बड़ा माध्यम कॉलिंग ही रहा। हमने दिन में करीब 25 कॉल करके पब्लिसिटी की। हमें आश्वासन के रूप में अच्छा रिस्पॉंस मिला। कैंपेनिंग में पूरी टीम ने लगभग 5-7 लाख का खर्च किया है।

• क्या आप प्रेसिडेंट पद के लिए पहले भी उम्मीदवार रह चुके हैं?

जी हां, साल 2017-18 में मैं प्रेसिडेंट के पद पर चुनाव जीत चुका हूं। उस दौरान जयपुर क्लब में काफी डवलपमेंट किए गए जैसे बैडमिंटन कोर्ट, स्पा व स्पोर्ट्स फैसिलिटी उपलब्ध कराई गईं। पास्ट परफॉर्मेंस से पॉजिटिव रिजल्ट मिलने के बाद इस बार दूसरी बार प्रेसिडेंट चुनाव लड़ रहा हूं।

• आप जीत जाते हैं तो क्या डवलपमेंट लाएंगे?

क्लब के लिए बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। उच्च गुणवत्ता के मनोरंजन कार्यक्रम, इंटर/इंट्रा क्लब खेलकूद, अंतरराष्ट्रीय खेल स्पर्धाओं पर काम किया जाएगा। साथ ही क्लब गार्डनिंग, मेंटीनेंस, हाइजीन और डाइनिंग प्राइस पर काम किया जाएगा।

फूड एंड बेवरेज की बेहतर सर्विस के लिए सुधार करेंगे : अशोक बाहेती

• इलेक्शन कैंपेनिंग कैसे किया और क्या स्ट्रेटेजी अपनाई?

हमने इलेक्शन के लिए सभी वोटर्स को ज्यादा से ज्यादा कॉलिंग की है। इस दौरान प्रत्येक टीम मेंबर ने अपनी क्षमता के अनुसार कैंपेनिंग पर खर्च किया है। हमें उम्मीद है कि सभी वोटर्स हमारे मेनिफेस्टो में लिखे वादों को पूरा करने के लिए हमारा साथ देंगे।

• क्या आप प्रेसिडेंट के लिए पहले भी उम्मीदवार रह चुके हैं?

मैं पांच बार एग्जीक्यूटिव कमेटी का मेंबर और तीन बार क्लब का वाइस प्रेसिडेंट रह चुका हूं। उस दौरान जयपुर क्लब की नई बिल्डिंग के लिए विभाग से अप्रूवल का काम हमारी टीम ने कराया। प्रेसिडेंट के लिए यह पहला चुनाव है और हमारी पूरी टीम का गठन नए रूप से किया गया है। विशाल कौशल सेक्रेटरी पद पर उम्मीदवार हैं। सभी मेंबर्स मेहनत के साथ टीम को जिताने में लगे हुए हैं।

• यदि आप जीत जाते हैं तो क्या डवलपमेंट कराएंगे?

फूड एंड बेवरेज सर्विस में सुधार करेंगे। यूथ पार्टीसिपेशन, अट्रैक्टिव कल्चरल एक्टिविटी, महिलाओं और बच्चों के लिए खास एक्टिविटीज का आयोजन किया जाएगा।

जयपुर क्लब में 30 जुलाई को चुनाव का दिन है। इसके लिए प्रेसिडेंट पद के दोनों ही उम्मीदवार पूरी तरह से तैयारियां कर चुके हैं। नई टीम के गठन के लिए क्लब में हर दो साल में चुनाव कराए जाते हैं। इस बार मुकाबला मनोज बिरला और अशोक बाहेती की टीमों के बीच है। दोनों ही प्रेसिडेंट पद के लिए चुनाव में खड़े हुए हैं। साल 2018 में मनोज बिरला प्रेसिडेंट व अशोक बाहेती वाइस प्रेसिडेंट रह चुके हैं। इस बार दोनों की टीमें आमने-सामने हैं। चुनाव की तैयारियों को लेकर सिटी भास्कर ने दोनों उम्मीदवारों से किए सवाल…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *