‘जवान 2’ में एंटरटेनमेंट का लगेगा डबल तड़का! सीक्वल को लेकर एटली ने दिया बड़ा हिंट


नई दिल्ली. तमिल इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर एटली ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ बनाई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. ‘जवान’ साल 2023 की दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी साबित हुई. अब एटली ने ‘जवान 2’ को लेकर बड़ा हिंट दिया है. उन्होंने बताया कि वह बहुत जल्द सीक्वल पर काम शुरू करेंगे और दावा किया कि इस बार वह दर्शकों को पिछली बार से ज्यादा बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में एटली एबीपी के इवेंट में शामिल हुए थे. उस दौरान उन्होंने ‘जवान 2’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. एटली से पूछा गया कि क्या वह ‘जवान 2’ पर काम कर रहे हैं? इसके जवाब में डायरेक्टर ने कहा, ‘मैं इसके बारे में श्योर नहीं हूं, लेकिन मैं कुछ जरूर लिखूंगा, जो लोगों को चौंका देगा. हर फिल्म का सीक्वल बनने का चांस होता है, लेकिन मैं हमेशा दर्शकों को अलग कंटेंट के साथ पिछली बार की अपेक्षा ज्यादा चौंकाता हूं, तो मैं कुछ बढ़िया करूंगा.’

2023 की हाइएस्ट ग्रोसिंग फिल्म बनी थी ‘जवान’
शाहरुख खान की पिछले साल 2023 में तीन फिल्में रिलीज हुई थीं. जनवरी महीने में ‘पठान’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, जिसने 1050 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. दूसरी फिल्म ‘जवान’ ने कमाई के मामले में ‘पठान’ के रिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर दिया था. इसमें शाहरुख खान ने डबल रोल प्ले किया था और सिल्वर स्क्रीन पर उन्होंने अपने एक्शन अवतार से तहलका मचा दिया था. ‘जवान’ ने दुनियाभर में लगभग 1150 करोड़ की कमाई कर डाली थी.

साल के आखिर में किंग खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज हुई, जिसने दुनियाभर में 450 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी. इस मूवी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था.

वरुण धवन की फिल्म ‘बेबी जॉन’ को किया प्रोड्यूस
साउथ फिल्ममेकर एटली इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘बेबी जॉन’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इस फिल्म का उन्होंने डायरेक्शन नहीं किया है बल्कि मूवी को प्रोड्यूस किया है. ये मूवी थलापति की ‘थेरी’ का हिंदी रीमेक है. ‘बेबी जॉन’ में वरुण धवन के अलावा कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी जैसे स्टार्स नजर आएंगे. ये मूवी इस साल 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. शाहरुख खान के साथ ‘जवान’ बनाने के बाद ‘बेबी जॉन’ एटली की दूसरी हिंदी फिल्म है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Shah rukh khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *