जाह्नवी कपूर ने साड़ी में फ्लॉन्ट किया किलर look, कीमत जान उड़ जाएंगे होश


बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस के बीच तहलका मचाती रहती हैं। उनका हर लुक इंटरनेट पर आते ही ट्रेंड करने लगता है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट साड़ी वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस बीच लुक के अलावा इस साड़ी की कीमत ने भी इसके फैंस को चौंका दिया है. देखिए एक्ट्रेस की साड़ियों की हैरान कर देने वाली कीमतें…साड़ी में जान्हवी कपूर ने फ्लॉन्ट किए अपने कर्व्स, तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने

जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर हमेशा विवाद पैदा करती रहती हैं।उनका कोई भी लुक इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही वायरल हो जाता है. हालांकि, फैंस अक्सर उनके अच्छे लुक से निराश हो जाते हैं।

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी नवीनतम तस्वीरें और वीडियो साझा किए। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अवतार देख फैंस आहें भर रहे हैं।इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर बेहद खूबसूरत और सिंपल नीली साड़ी में नजर आ रही हैं।

इस लुक में जान्हवी कपूर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। हम आपको फिर बता दें कि ये एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को लेकर भी चर्चा में रही थीं.हालांकि, इस सराफा की कीमत जानकर फैंस भी हैरान हैं। जान्हवी कपूर की ये पर्पल साड़ी बेहद महंगी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी कपूर की इस साड़ी की कीमत 95,000 रुपये है। इस साड़ी को फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता ने डिजाइन किया है।एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के वर्क शेड्यूल की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म आगा और खानम माही में नजर आएंगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *