जुनियर NTR का वीडियो आया सामने


जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म ‘देवरा: भाग 1’ (Devra: Part 1) की शूटिंग इन दिनों में गोवा (Gao) में चल रही है. अब सेट से फैन ने दूर से शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के सरनेम का जिक्र करते हुए इसे ‘ऑल हेल द टाइगर’ (All Hail the Tiger) शीर्षक दिया गया है.

पीआर वामसी शेखर (PR Vamsi Shekhar) द्वारा एक फोटो भी शेयर की गई है, जिसमें जूनियर एनटीआर, निर्देशक कोराटाला शिवा (Koratala Shiva) और प्रसिद्ध कोरियोग्राफर राजू सुंदरम (Raju Sundaram) बीच पर नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि साउथ स्टार समुंद्र किनारे खड़े होकर शॉट देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो को किसी ने छिपकर बनाया है. कैमरा एंगल से ये बात साफ हो रही है. इसके अलावा सामने आई तस्वीर में जूनियर एनटीआर शूटिंग सेट पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर अपने गेटअप में हैं. बता दें, इस वीडियो और तस्वीर के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि ये फिल्म देवरा का अहम सीन है.

जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट के जरिए वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीर को डिलीट करने के लिए बोलते हुए नजर आ रहे हैं. जल्द ही जान्हवी गोवा पहुंचकर शूटिंग स्टार्ट करेंगी. गोवा पहुंचने से पहले जान्हवी अपनी दूसरी साउथ फिल्म आरसी 16 की पूजा में जाएंगी.

जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट 1 इसी साल 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को कोर्टल सिवा ने डायरेक्ट किया है. पहले इस फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज किया जाना था. लेकिन शूटिंग के पोस्टपोन होने के चलते रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इसके अलावा माना जा रहा है कि फिल्म वीएफएक्स के काम में काफी वक्त लग सकता है. फिल्म को दो पार्ट में बनाया जाएगा. देवरा में जूनियर एनटीआर का डबल रोल होने वाला है.

ये भी देखें: Elvish Yadav को 5 दिन बाद मिली कोर्ट से राहत, 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर दी गई जमानत


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *