‘झलक दिखला जा 11’ शो की खूब चर्चा


डांस का रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ (Jhalak Dikhla Jaa) जबरदस्त चर्चा में बने हुए है. शो के फाइनलिस्ट की फैन-फॉलोविंग कम नही है. टॉप 5 फाइनलिस्ट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर जानते है किसके नाम की चर्चा ज्यादा हो रही है. शो का ग्रांड फिनाले 2 मार्च को रखा गया है.

शो के टॉप 5 की बात करें तो इस लिस्ट में शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) , मनीषा रानी ( Manisha Rani) , धनश्री वर्मा (Dhanashri ) , श्रीरामा चंद्र (Shriramma Chandra) और अद्रिजा सिन्हा (Adrija Sinha) हैं.अब इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा शओएब की हो रही हैं. उनको टीवी जगत से कई लोगों का सपोर्ट मिल रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ की अच्छी खासी फैन फोलोविंग है., जिससे इंटरनेट पर लोग शोएब को विनरके रूप में देखने की इच्छा जता रहे हैं.

दूसरे नंबर पर चर्चा में नाम है मनीषा रानी का. जोकि सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है और हाल ही में बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन लिस्ट काफी बढ़ गई है. मनीषा को अपने फैंस और बिग बॉस के कंटेस्टेंट से सपोर्ट मिल रहा है.

धनश्री, क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की पत्नी तो उनको अपने फैंस और क्रिकेट जगत का सपोर्ट मिल रहा हैं. बिग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी ने भी धनश्री वर्मा का सपोर्ट किया है. क्रिकेटर श्रेयस अय्यर और सूर्यकांत यादव ने भी घनश्री वर्मा को सपोर्ट किया है.

वहीं सोशल मीडिया पर शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी और अद्रिजा सिन्हा के नाम की चर्चा है. अद्रिजा सिन्हा ने अपने डांस से टॉप 5 में जगह बनाई है. अब देखना मजेदार होगा कि कौन झलक दिखला जा 11 का विनर बेनगा.

ये भी देखें: Kangana Ranaut ने राजनीति में आने की खबरों लगाई मुहर, बोली- इसमें शामिल होने का सही समय


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *