टीकेएम ने होशियापुर में किया ग्रेट 4X4 एक्सपीडिशन सफल समापन, मनोरंजन और रोमांच से भरपूर था इवेंट


Edited By Radhika,Updated: 26 Sep, 2023 11:58 AM

tkm s  great 4x4 expedition  successfully concluded in hoshiapur

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने उत्तरी क्षेत्र में ‘टोयोटा द्वारा महान 4X4 अभियान’ खत्म कर दिया है। ये ड्राइव ऑफ-रोडिंग के शौकीन लोगों के लिए काफी स्पेशल थी। इस एक्सपीरियंस ड्राइव को 22 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक होशियारपुर में आयोजित किया गया था।

ऑटो डेस्क: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने उत्तरी क्षेत्र में ‘टोयोटा द्वारा महान 4X4 अभियान’ खत्म कर दिया है। ये ड्राइव ऑफ-रोडिंग के शौकीन लोगों के लिए काफी स्पेशल थी। इस एक्सपीरियंस ड्राइव को 22 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक होशियारपुर में आयोजित किया गया था। इसमें कंपनी की पापुलर 4×4 एसयूवीस हिलक्स, एलसी300, प्रिय फॉर्च्यूनर और अत्याधुनिक हाइडर एडब्ल्यूडी के एडवेंचर और ऑफ-रोडिंग गुणों को शोकेस किया गया था।

PunjabKesari

वहीं इसे ज़्यादा इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए अन्य एसयूवी ब्रांडों की एक श्रृंखला को भी शामिल किया था। इवेंट को 4X4 विशेषज्ञों की देखरेख में आयोजित किया था। वहीं टीकेएम ने पर्यावरण प्रोटेक्शन को देखते हुए ड्राइव स्थान पर पौधे लगाकर प्रत्येक 4X4 उत्साही के साथ सक्रिय रूप से भी काम किया।

PunjabKesari

और ये भी पढ़े

नॉर्थ जोनल ‘ग्रेट 4X4 एक्सपीडिशन’ के सफल समापन पर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स और स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग के उपाध्यक्ष, श्री अतुल सूद ने कहा, “टोयोटा में, हम दृढ़ता से मानते हैं कि हमारी मोटरस्पोर्ट्स विरासत हमें विश्व स्तरीय बनाने के लिए प्रेरित करती है। ऐसी कारें जो ऑन-रोड और ऑफ-रोड ड्राइव दोनों में उत्कृष्ट हैं। जैसा कि हम उत्तरी क्षेत्रीय ‘टोयोटा द्वारा महान 4X4 अभियान’ के सफल समापन का जश्न मनाते हैं, टीकेएम उन सभी प्रतिभागियों, समर्थकों और भागीदारों के प्रति हार्दिक सराहना व्यक्त करता है जो इस असाधारण यात्रा में अभिन्न अंग रहे हैं। अपनी स्थिरता और कार्बन तटस्थता पहल की दिशा में, हमने पर्यावरण-प्रयास भी किए, जहां सभी प्रतिभागियों ने ड्राइव स्थान पर वृक्षारोपण अभियान में उत्साहपूर्वक भाग लिया। बड़ी आशा के साथ, हम ‘टोयोटा द्वारा ग्रेट 4×4 अभियान’ के आगामी पूर्वी क्षेत्रीय कार्यक्रम की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो आने वाले महीने में होने की उम्मीद है। हमें विश्वास है कि पूर्वी क्षेत्र में हमारा कार्यक्रम हमारे ग्राहकों में रोमांच की भावना को और बढ़ाएगा, जिससे जीवन-समृद्ध यादें पैदा होंगी। साथ मिलकर, हम अनुकरणीय 4X4 एसयूवी के साथ सार्थक रोमांच की पेशकश जारी रखेंगे।”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *